Chhattisgarh

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को पिकअप ने कुचला, मौके पर मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

कोरबा। जिले के तुमान-सक्ती मार्ग पर ग्राम ढोढातराई के पास बुधवार को तेज रफ्तार पिकअप ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। युवक की मौके पर मौत हो गई। आरोपी पिकअप चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना उरगा थाना क्षेत्र की है।

Related Articles

प्रहलाद धोबी (22 वर्ष) तुमान का रहने वाला था। प्रहलाद अपने दोस्तों के साथ पुलिस भर्ती की भी तैयारी कर रहा था, इसलिए रोज रनिंग प्रैक्टिस करता था। हर दिन की तरह आज सुबह भी वो अपने दो दोस्तों सुरेंद्र कंवर और अमित कंवर के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था। दोनों दोस्त आगे थे और सबसे पीछे प्रहलाद दौड़ रहा था। इसी दौरान गांव से लगभग 3 किलोमीटर दूर ढोढातराई मोड़ के पास पीछे से आ रही पिकअप क्रमांक सीजी 11 ए एस 3970 ने प्रहलाद को अपनी चपेट में ले लिया।

सड़क हादसे में युवक को सिर पर गंभीर चोट लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर फरार हो रहा था, लेकिन प्रहलाद के दोस्तों सुरेंद्र और अमित ने अन्य राहगीरों की मदद से उसे पकड़ा। लोगों ने डायल 112 और उरगा थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। इधर गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है। लोगों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा और आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!