National

सुप्रीम कोर्ट से राज कुंद्रा मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

नई दिल्ली। पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने और अश्लीलता फैलान के मामले में राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उनके अलावा मामले में आरोपी एक्ट्रेस पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और उमेश कामत के लिए भी राहत भरी खबर आई है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सभी आरोपियों को अग्रिम जमानत दे दी है। कोर्ट ने कहा है कि सभी आरोपियों को जांच में सहयोग करना चाहिए और आवश्यकता पड़ने पर जांच में शामिल होना चाहिए।

पिछले महीने मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने के मामले में राज कुंद्रा समेत सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में 1000 पन्नों से भी बड़ी चार्जशीट दाखिल की थी। इस चार्जशीट पुलिस ने दावा किया था कि राज कुंद्रा ने होटल में पोर्नोग्राफी कंटेंट शूट किया था और उसे पैसे कमाने के लिए अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया था। इसमें कहा गया था कि राज कुंद्रा ने पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा के साथ फिल्म शूट किया था।

चार्जशीट दाखिल होने की खबरों पर राज कुंद्रा के वकील ने कहा था कि उन्हें इस बारे में मीडिया से ही पता चला है। उनका कहना था कि वो कानून के हिसाब से कोर्ट में पेश होंगे और चार्जशीट की कॉपी लेंगे। इस दौरान वकील ने ये भी कहा था कि एफआईआर और मीडिया रिपोर्ट्स में जिन आरोपों का ज़िक्र किया जा रहा है उससे मेरे क्लाइंट का कोई लेना देना नहीं है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!