Chhattisgarh

राजनांदगांव कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भरा नामांकन…नेता प्रतिपक्ष महंत सहित कई कांग्रेसी रहे मौजूद

Related Articles

 राजनांदगाव : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने आज अपना नामांकन भर दिया है। राजनांदगांव कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर नेता प्रतिपक्ष और अन्य कांग्रेसी विधायकों की मौजूदगी में भूपेश बघेल ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए 384 लोगों के फॉर्म भरे जाने के मामले को लेकर कहा कि बयान को तोड़ मरोड़ कर दिखाया जा रहा इसके साथ ही कांग्रेस की राशि फ्रिज करने के मामले को लेकर भी उन्होंने बयान दिया।

जिला निर्वाचन अधिकारी संजय अग्रवाल को अपना नामांकन पत्र भूपेश बघेल द्वारा सौंपा गया वहीं नामांकन दाखिल करने के दौरान भूपेश बघेल नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत और कई कांग्रेसी विधायक मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि आईटी मामले में कल सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया इतने दिन डेढ़ महीने तक हमें परेशान करते रहे हमारे कोषाध्यक्ष, राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी परेशान रहे, यहां कोशिश यही है कि लोकतंत्र में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार कर रही है।

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में लोकसभा का चुनाव हो रहा है, आज मैंने भी नामांकन भरा है कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में यहां से मुझे क्षेत्र की सेवा करने का अवसर मिलेगा। 26 तारीख का इंतजार सब कर रहे हैं सब का आशीर्वाद मुझे मिलेगा। इसके साथ ही भूपेश बघेल ने कई विषयों पर पत्रकारों से चर्चा की। 

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!