ChhattisgarhDhamtari

गर्भवती होने पर हुआ खुलासा :  पैसे नहीं लौटाने पर पड़ोसी की बेटी से दुष्कर्म ,  आरोपी गिरफ्तार 

धमतरी।  जिले में गरीब परिवार की मजबूरी का बच्चीं के साथ दैहिक शोषण कर फायदा उठाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि महिला ने पड़ोसी से 5 हजार रूपये उधार लिये थे। समय पर पैसा नही लौटाने पर बुजुर्ग पड़ोसी ने महिला की नाबालिग बेटी को ही हवस का शिकार बना लिया। बच्चीं के साथ लगातार दुष्कर्म होने से जब वह प्रेग्नेंट हो गयी, तब इस घटना का खुलासा हो सका। पुलिस ने पीड़ित बच्चीं और परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया हैं।

नाबालिग लड़की के साथ रेप की ये घटना कुरूद थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित नाबालिग ने 27 जनवरी को थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि साल 2022 के अक्टूबर महीने में 60 वर्षीय बुजुर्ग सुदर्शन नागरची से उसकी मां ने 5 हजार रुपए उधार लिए थे। पैसा देने के बाद बुजुर्ग ने उसी दिन किशोरी को अपने घर बुलाया और उसका रेप किया। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वो अक्सर लड़की को घर पर बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता बहुत डर गई थी, इसलिए उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी।

इसके बाद पीड़िता की तबीयत खराब रहने लगी। जब उसकी मां उसे डॉक्टर के पास ले गई और खून की जांच की गई, तो पता चला कि वो 3 महीने की गर्भवती है। इस मामले का खुलासा होने के बाद परिवार के लोग दंग रह गये। नाबालिग से पूछने पर उसने पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी सुदर्शन नागरची के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!