Bollywood

न्‍यूड होकर ‘बढ़ो बहू’ की रिताशा राठौड़ ने मचाई सनसनी, बाथटब में बैठ नहाते हुए नजर , तस्‍वीरें वायरल

न्‍यूड होकर ‘बढ़ो बहू’ की रिताशा राठौड़ ने मचाई सनसनी :- यह रयताशा राठौड़ ही थीं जिन्होंने &TV पर लंबे समय से चल रहे टीवी धारावाहिक ‘बढ़ो बहू’ में कोमल अहलावत की भूमिका निभाकर घर में अपनी पहचान बनाई। ऋताशा राठौड़ की तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं. रिताशा राठौड़ की बीते दिनों की कई बिकिनी तस्वीरों में उन्हें समुद्र के पानी में लेटे और बिकिनी में पोज देते हुए दिखाया गया है. ऋताशा इन दिनों अपने वेट लॉस को लेकर भी चर्चा में हैं। फैंस भी उनके नए अवतार को पसंद कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने कई किलो वजन कम किया है।

Related Articles

रिताशा ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया जिसकी शादी हो जाती है, लेकिन उसका पति शुरू में उसके मोटापे के कारण उसे नापसंद करता है और उसे बढ़ो कहता है। अधिक वजन होने के बावजूद रितेश असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं। अपने मोटे होने के बावजूद, वह वह सब कुछ पहनती है जो पतली लड़कियां पहनती हैं।

बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड फोटो पोस्ट की थी, जिससे काफी विवाद हुआ था. इस फोटो में वह नहाते हुए बाथटब में न्यूड बैठी नजर आ रही हैं. एक और ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह पानी के साथ नग्न अवस्था में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा था.

रीताशा प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं ताकि वे अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकें। वह अक्सर बॉडी शेमिंग पर अपने विचार व्यक्त करती हैं और सोशल मीडिया ट्रोलिंग को चुनौती देती हैं।

रीताशा ने कहा है कि वह अपने शरीर से प्यार करती हैं और हमेशा बिकनी तस्वीरें पोस्ट करेंगी क्योंकि वह इससे खुश हैं, और आपको भी इससे खुश होना चाहिए। रिताशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 142k फॉलोअर्स हैं।

यह रीताशा के प्रशंसक हैं जो कहते हैं कि वह उन्हें प्रेरित करती है और उन्हें विश्वास दिलाती है कि वे खुश रह सकते हैं और खुद को वैसे ही प्यार कर सकते हैं जैसे वे हैं। 2016 की टीवी श्रृंखला में एक साधारण गांव की लड़की की भूमिका निभाने के बावजूद, रीताशा वास्तविक जीवन में काफी विपरीत है। रियल लाइफ में रीताशा काफी बोल्ड हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!