Chhattisgarh

 सॉरी बोलकर प्राइमरी स्कूल की टीचर ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा ये

crime news  : मम्‍मी-पापा को सॉरी बोल प्राइमरी स्‍कूल की टीचर ने किया सुसाइडsuicide, सामने आई ये वजह लखनऊ के विकासनगर में मां से फोन पर कहासुनी होने के बाद शिक्षिका ने सुसाइड नोट लिखा। जिसमें मम्मी-पापा से माफी मांगी। इसके बाद शिक्षिका ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। शिक्षिका बाराबंकी में तैनात थीं।

लखनऊ के विकासनगर में मां से फोन पर कहासुनी होने के बाद शिक्षिका ने सुसाइड नोट लिखा। जिसमें मम्मी-पापा से माफी मांगी। इसके बाद शिक्षिका ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। बेटी का फोन नहीं उठने पर परिवार वालों ने मकान मालिक और पुलिस से सम्पर्क किया। इसके बाद हादसे की जानकारी हुई। बताया जा रहा है कि शिक्षिका घर में अपनी शादी को लेकर चल रही बातों से दबाव में थी।

प्रयागराज करेली निवासी परवीन खानम (34) विकासनगर सेक्टर-14 में किराए के मकान में रहती थी। वह बाराबंकी कुर्सी स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थीं। चचेरे भाई शादाब अहमद के मुताबिक रविवार रात परिवार वालों ने परवीन का कई बार फोन मिलाया। कॉल रिसीव नहीं हुई। जिस पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। एसआई अवनीश मिश्रा के अनुसार कमरे का दरवाजा तोड़ने पर परवीन का शव पंखे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला।

शादी करने का था दबाव
शिक्षा विभाग में चयन होने के बाद परवीन प्रयागराज से लखनऊ आ गई थी। किराए के मकान में रह रही थी। परिवार वाले परवीन पर जल्द शादी करने का दबाव डाल रहे थे। रविवार को भी फोन पर मां से परवीन की शादी को लेकर बहस हुई थी। गुस्से में परवीन ने कॉल काट दी थी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!