National

दिल दहलाने वाली वारदात : पिता ने बेटी की हत्या कर बाइक से बांधकर शव को घसीटा

पंजाब। अमृतसर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी के चरित्र पर शक होने पर उसकी किरपान से हत्या कर दी। इसके बाद उसने बेटी के शव को उसी के दुप्पटे से बाइक के पीछे बांधा और 350 मीटर तक घसीटता हुआ रेलवे फाटक के पास फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अमृतसर जिले के थाना तरसिक्का के गांव मुच्छल में दलबीर सिंह उर्फ बाऊ की 20 वर्षीय बेटी सुमनदीप कौर बीते बुधवार को बिना बताए घर से चली गई थी। परिवार के लोगों ने सुमनदीप कौर की काफी तलाश की लेकिन वो कहीं नहीं मिली। फिर अचानक वो गुरुवार की दोपहर वापस लौट आई। दलबीर सिंह उर्फ बाऊ गुस्से में अपनी बेटी सुमनदीप कौर को अपनी दुकान पर ले गया और वहां उसने किरपान से उसपर ताबड़तोड़ वारकर कर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद हत्यारे पिता ने सुमनदीप कौर के दोनों पैरों को उसके दुप्पटे से बांध दिया और अपनी बाइक के पीछे लटका दिया। इसके बाद बाजार से होता हुआ 350 मीटर दूर टंगरा फाटक तक घसीटता हुआ ले गया और वहां शव को फेंककर फरार हो गया। पूरी घटना एक दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!