National

12 कुत्तों को गोली मारकर शूटर्स ने उतारा मौत के घाट

पटना। अब तक आपने जंगली जानवरो के आदमखोर होने के कारण उन्हें मारे जाने की खबरें सुनी होंगी। लेकिन आज हम आपको कुत्तों को मारने की खबर बताने जा रहे हैं। बिहार के बेगूसराय में आदमखोर हुए 12 कुत्तों को गोली मार कर उनकी जान ले ली गई। पटना से आए शार्प शूटर्स ने कुत्तों को गोली मारने का काम किया।

इन कुत्तों के हमले में अब तक 10 महिलाओं की जान जा चुकी है। इसी दिसंबर महीने में कुत्तों के हमले में चार महिलाओं की मौत हो चुकी थी। लगातार बढ़ते हमलों के बाद प्रशासन ने कुत्तों को मारने का आदेश जारी किया और शार्प शूटर्स की मदद से इनका खात्म करा रहा है।

दरअसल बछवारा प्रखंड के करीब आधा दर्जन पंचायतों में पिछले 10 महीने से कुत्तों का आतंक चरम पर था और अब तक करीब 10 महिलाओं को कुत्तों ने चौर इलाके में नोच-नोच कर मार डाला। इस इलाके के रहने वाले लोग जब काम के लिए निकलते तो कुत्ते उन पर हमला करते। इन कुत्तों ने दर्जनभर लोगों को काट कर जख्मी भी किया।

बताया गया कि दिसंबर महीने में ही आदमखोर कुत्तों के हमले में चार महिलाएं अपनी जान गंवा चुकी थी। इसके बाद जिला प्रशासन पूरे मामले पर संज्ञान लिया और पटना से वन एवं पर्यावरण विभाग के शूटर भेजने की अपील की। फिर शुक्रवार को शूटर शक्ति कुमार के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम बेगूसराय पहुंची। शूटर्स ने बछवाड़ा प्रखंड के कदराबाद, अरवा और बछवाड़ा गांव के बहियार में एक दर्जन आदमखोर कुत्तों को गोली मारी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!