National

प्राइम डे सेल के दौरान Amazon पर सर्वोत्तम डील का ऐसे उठायें लाभ, आप भी जानिए

अमेज़न प्राइम डे सेल 23 जुलाई से 24 जुलाई के बीच होने वाली है। सेल के दौरान, अमेज़न ने मोबाइल फोन, ऑडियो उत्पाद, लैपटॉप और अन्य उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स सहित सभी श्रेणियों के उत्पादों पर भारी छूट की पेशकश करने की घोषणा की।

ऑफर्स तक जल्दी पहुंच पाने के लिए, खरीदारों को 179 रुपये प्रति माह, 3 महीने के लिए 459 रुपये और एक साल के लिए 1499 रुपये का भुगतान करके प्राइम मेंबरशिप खरीदनी चाहिए इस साल की प्राइम डे सेल के लिए, Amazon ने SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले सभी ग्राहकों को 10 प्रतिशत तत्काल छूट देने के लिए भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ साझेदारी की है।

प्राइम डे सेल में आईफोन समेत विभिन्न उत्पादों की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। कंपनी पहले ही iPhone 13 सहित iPhones पर डिस्काउंट ऑफर का खुलासा कर चुकी है। Amazon ने कहा कि वह iPhones पर 20,000 रुपये तक की छूट देगी।

चूंकि प्राइम डे सेल के दौरान कई सौदे होंगे, इसलिए संभव है कि खरीदार भ्रमित हो जाएं कि कौन सा बेहतर है। ऐसे खरीदारों के लिए, हमने आगामी प्राइम डे सेल के दौरान अमेज़न पर सर्वोत्तम डील और छूट खोजने के लिए 5 महत्वपूर्ण टिप्स सूचीबद्ध किए हैं।

प्राइम सब्सक्रिप्शन खरीदें :

प्राइम मेंबर्स को सभी डिस्काउंट ऑफर्स का जल्द एक्सेस मिलेगा। अमेज़न तीन प्राइम प्लान पेश करता है, जिसमें एक महीने के लिए 179 रुपये, 3 महीने के लिए 459 रुपये और एक साल के लिए 1499 रुपये शामिल हैं।

आप प्राइम वेबसाइट पर जा सकते हैं। प्राइम मेंबरशिप में अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी, प्राइम वीडियो तक पहुंच, प्राइम म्यूजिक, प्राइम गेमिंग, प्राइम डे सेल ऑफर्स का पहला एक्सेस और भी बहुत कुछ मिलता है।

अमेज़न पे का उपयोग करके भुगतान करें :

अमेज़ॅन पे बैलेंस के माध्यम से किए गए लेनदेन पर अतिरिक्त ऑफ़र या कैशबैक प्रदान करता है। ग्राहक अमेज़ॅन पे वॉलेट को बैंक विवरण या Google पे या फोनपे के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं।

क्रेडिट/डेबिट कार्ड ऑफ़र देखें :

इस साल प्राइम डे सेल के लिए Amazon ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ पार्टनरशिप की है। एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने पर, खरीदार डिस्काउंट ऑफर के अलावा 10 प्रतिशत तत्काल छूट प्राप्त कर सकेंगे।

कीमतों में और गिरावट का इंतजार न करें :

कीमतों के और नीचे जाने का इंतजार न करें क्योंकि आमतौर पर ऐसा नहीं होता है। पहली बार घोषणा होने पर सौदे को पकड़ो। उदाहरण के लिए: यदि iPhone 13 पर कोई ऑफ़र है, तो उसे तुरंत पकड़ लें और यह न सोचें कि कीमत और गिरेगी क्योंकि अमेज़न आमतौर पर पहली बार सबसे अच्छा सौदा पेश करता है।

बिजली के सौदों से न चूकें :

प्राइम सेल के दौरान अमेज़न लाइटनिंग डील्स ऑफर करता है। इन लाइटनिंग सौदों में सीमित समय के सौदे शामिल हैं और बिक्री के दौरान आपको मिलने वाले सर्वोत्तम सौदों में से एक हैं। कंपनी ने पुष्टि की कि वह 23 और 24 जुलाई को शाम 4-6 बजे के बीच सीमित समय के सौदों की मेजबानी करेगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!