ChhattisgarhBhilai-Durg

दूल्हा-दुल्हन का हैरतअंगेज कारनामा, धरती और आसमान के बीच एक दूसरे को पहनाया वरमाला

दुर्ग : शादी की रस्में हो या शादी में दूल्हा दुल्हन के द्वारा किए गए हैरतअंगेज अंदाज सोशल मीडिया पर अक्सर वारल होता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो भिलाई के सेक्टर 7 दशहरे मैदान में एयर बैलून पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाया।

दरअसल भिलाई के सेक्टर 7 दशहरे मैदान में शादी में जयमाला की रस्म बड़ी ही अनोखे अंदाज में हुई,यहां दूल्हा दुल्हन ने एयर बैलून पर सवार होकर करीब 80 फीट की ऊंचाई पर एक दूसरे को वरमाला डाली, जिसे लोग देखते ही रह गए, इतना ही नहीं मंडप को शुरुआती रस्म के बाद दूल्हा दुल्हन उसी तरह बलून पर ही सवार होकर स्टेज तक पहुंचे। इस एयर बलून को खासतौर पर बीकानेर राजस्थान से मंगाया गया, जिसके साथ 6 लोगों की टीम भी भिलाई पहुचीं थीं। आयोजक अवधेश पांडेय ने अपनी बेटी प्रीति के विवाह को यादगार बनाने यह नई पहल की।

उसका विवाह दुर्ग के गया नगर निवासी रवि तिवारी के साथ हुआ। एयर बैलून के शादियों में इस तरह से इवेंट का चलन बढ़ा हैं, भिलाई में एयर बैलून की पायलटिंग पहली बार हुआ है, बैलून को पहले गर्म हवा से उठाया जाता है, फिर उसे उड़ाने तीन सिलेंडर रसोई गैस का इस्तेमाल किया जाता है, आयोजक अवधेश पांडेय का कहना है कि इसका मुख्य उद्देश्य यह है कि शादी विवाह में जाते हैं दूल्हा दुल्हन को देखते हैं लेकिन कुछ हट के करने के लिए एयर बैलून मैं वरमाला कराया जाए, बेटी को परी मानते हैं इसीलिए धरती और आसमान के बीच वरमाला कराया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!