National

Jeep Compass का लेटेस्ट मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत इतनी कम की लेने पर हो जाएंगे मजबूर, मिलेगी ये खास सुविधा…

नई दिल्ली : अगर आप भी जीप खरदीने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए फायदेमन्द साबित हो सकती है, दरअसल जीप ने कम्पास 2WD डीजल को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 23.99 लाख रुपये में लॉन्च किया है। इस नए पावरट्रेन विकल्प के साथ, जीप ने कंपास को नए ग्रिल और अलॉय व्हील डिजाइन के साथ भी अपडेट किया है। अमेरिकी एसयूवी ब्रांड ने पहले 2021 में कंपास फेसलिफ्ट के साथ भारत में कंपास लाइन-अप को ताज़ा किया था।

जीप ने कम्पास 2WD वेरिएंटजीप अपडेटेड कंपास को पांच ट्रिम्स – स्पोर्ट, लॉन्गिट्यूड, लॉन्गिट्यूड+, लिमिटेड और मॉडल एस में पेश करती है। स्पोर्ट ट्रिम एंट्री-स्पेक मॉडल बना हुआ है और केवल डीजल-मैनुअल पावरट्रेन के साथ पेश किया गया है। मैनुअल संस्करण की कीमत में भी गिरावट देखी गई है; अब इसकी कीमत 20.49 लाख रुपये है।

Related Articles

मिलेगी ये खास सुविधाऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली जीप कंपास पहले सिर्फ 4×4 वेरिएंट तक ही सीमित थी। इस लॉन्च के साथ, जीप का लक्ष्य उन ग्राहकों को लक्षित करना है जो ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा की तलाश में हैं, लेकिन 4×4 हार्डवेयर नहीं चाहते हैं। उन ग्राहकों की इच्छा पूरी करने के लिए

9 स्पीड गियरबॉक्स से लैसवहीं इसमें एक नया लॉन्गिट्यूड ट्रिम है, जिसमें एक मैनुअल और एक 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है, जो इसे कंपास ऑटोमैटिक रेंज में नया एंट्री लेवल व्हीकल बनाता है, डीजल ऑटोमैटिक में 16.2kpl माइलेज का दावा किया जा रहा है।

मिलेंगे ये एडवांस फीचर्सभले ही ये जीप कंपास का किफायती वेरिएंट है,लेकिन कंपनी ने इसमें भर-भर के फीचर दिए हैं। लॉन्गिट्यूड+ वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलने की संभावना है। एसयूवी लिमिटेड और लिमिटेड ब्लैक शार्क संस्करण ट्रिम्स में भी उपलब्ध होगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!