National

एशिया कप के लिए टीम INDIA में इन दिग्गजों को मिली जगह….लंबे समय चल रहे थे चोट के कारण बाहर

 एशिया कप की शुरूआत 30 अगस्त से होने जा रही है और इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान करने जा रहा है। हालाकि चार मैच पाकिस्तान में होने के बाद बाकी के पूरे मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। एशिया कप को लेकर टीम इंडिया का भी ऐलान हो चुका है। बीसीसीआई ने एशियाई टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा कर दी है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो चयन समिति ने कुल 17 खिलाड़ियों को एशिया कप 2023 के लिए चुना है। एक खिलाड़ी ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में श्रीलंका जाएगा। साथ ही सबसे बड़ी बात है की कई दिग्गज खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो गई है, जो चोट के कारण लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे। टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल, प्रसिद्ध कृष्णा और श्रेयस अय्यर को चुन लिया गया है। 

भारत की एशिया कप के लिए टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, तिलक वर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह। संजू सैमसन – बैकअप विकेटकीपर (ट्रेवलिंग रिजर्व)

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!