Bhilai-DurgChhattisgarh

चोर ने दंपत्ती के निजी पलों का विडियो बनाकर किया ब्लैकमेल,गिरफ्तार

Related Articles

दुर्ग जिले के भिलाई नगर में ब्लैकमेलिंग का एक नया मामला सामने आया है। जहां एक घर में चोरी करने घूसे चोर ने दंपत्ति के निजी पलों का विडियो बना लिया तथा वायरल करने की धमकी देते हुए दस लाख रूपयों की मांग करने लगा। मामले की  शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके पास से तीन नग मोबाईल फोन व सीम जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला नंदनी थानाक्षेत्र का है। अहिवारा निवासी एक दंपत्ति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर में घूसकर उनके निजी पलों का विडियो बना लिया है तथा वायरल करने की धमकी देते हुए उनके 10 लाख रूपयों की मांग कर रहा है। शिकायत पर एंटी क्राईम व सायबर युनिट तथा थाना पुलिस की एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश पर लगाया गया। 

टीम द्वारा सायबर सेल से मिले टेक्रीकल साक्ष्य एवं सीसीटीवी फूटेज के आधार पर एक संदेही युवक विनय कुमार साहू को पकड़ा गया। पुछताछ में युवक ने बताया कि उसने पहले भी दंपत्ति के घर में दो बार चोरी है। इस बार जब वह चोरी करने गया तो उसने दंपत्ति के निजी पलों को अपने मोबाईल से रिकार्ड कर लिया तथा कुछ दिनों बाद अलग अलग नंबरों से फोन कर विडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रूपयों की मांग की। आरोपी के कबुलनामे के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से तीन मोबाईल फोन तथा तीन नग सीम जब्त कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!