Chhattisgarh

जहरीली शराब पीने से हुआ ये हादसा…शादी के घर में छाया मातम

जांजगीर-चाम्पा : नवागढ़ क्षेत्र के रोगदा गांव में शराब पीने से सेना के जवान समेत 3 लोगों की मौत के मामले में बिसरा रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में पता चला है कि शराब में चूहा मारने की दवा मिलाई गई थी। एसपी विजय अग्रवाल ने बताया है कि मामले में आगे जांच की जाएगी पता लगाया जाएगा कि किस वजह से शराब में चूहा मारने वाली दवा मिलाई गई थी.

Related Articles

दरअसल, डेढ़ माह पहले 15 मई को रोगदा गांव निवासी सेना के जवान नन्दलाल कश्यप, उसके साले सतीश कश्यप और पड़ोसी परसराम कश्यप ने हरप्रसाद साहू की किराना दुकान से शराब ली थी और शराब पीते ही तीनों की तत्काल मौत हो गई थी। सेना के जवान नन्दलाल कौशिक की हफ्ते भर पहले ही शादी हुई थी और 15 मई को पार्टी थी। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई थी।

घटना के बाद नवागढ़ पुलिस ने आरोपी किराना दुकानदार हरप्रसाद साहू को आईपीसी की धारा 304 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया । वहीं पीएम रिपोर्ट में तीनों की मौत की स्पष्ट वजह सामने नहीं आने पर बिसरा को जांच के लिए भेजा गया था। बिसरा रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ कि शराब में चूहा मारने वाली दवा मिलाने की बात सामने आई है।

पुलिस अब जेल में बन्द आरोपी किराना दुकानदार हरप्रसाद साहू और उसके परिजन से पूछताछ कर पता लगा रही है कि आखिर किस वजह से वारदात हुई थी ? घटना की वजह अब भी स्पष्ट नहीं हो सकी है। ग्रामीणों ने बताया कि  घटना के 2 दिन पहले किराना दुकानदार के साथ सेना के जवान और परसराम साहू के बीच किसी बात को लेकर बहस हो हुई थी। फिलहाल, पुलिस की जांच जारी है और इस मामले में पुलिस धारा भी बढ़ा सकती है यानी हत्या का अपराध दर्ज कर सकती है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!