NationalPolitical

आज इंदौर में पीसीसी चीफ कमलनाथ आदिवासी युवा महापंचायत को करेंगे संबोधित

आगामी विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। जहां एक तरफ देश के गृहमंत्री अमित शाह एमपी के इंदौर दौरे पर रहेंगे, तो वहीं पीसीसी चीफ और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज यानी की रविवार को आदिवासी युवा महापंचायत को संबोधित करेंगे।

Related Articles

आज एमपी के दौरे पर अंमित शाह

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस- बीजेपी ने अपनी कमर कस ली। वहीं दोनों ही दलों के नेताओं के बीच लगातार टीका-टिप्पणी भी खूब देखने को मिलने लगी हैं। जहां एक ओर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एमपी के इंदौर दौरे पर आ रहे है तो वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी रविवार को इंदौर दौरे पर रहेंगे। जिसको लेकर इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।

कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा करेंगे कमलनाथ

सुरजीत सिंह चड्ढा ने बताया कि, कमलनाथ सुबह 10 बजे के लगभग इंदौर आएंगे। जहां बाणगंगा क्षेत्र में विधायक संजय शुक्ला द्वारा कराये जा रहे रुद्राभिषेक आयोजन में शामिल होने के साथ ही नक्षत्र गार्डन में आदिवासी लोगों के आयोजन में शामिल होंगे। पीसीसी चीफ कमलनाथ इस दौरे को कांग्रेस के लोगों द्वारा बहुत खास माना जा रहा है, क्योंकि चर्चित युवा नेता कन्हैया कुमार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के साथ रविवार को इंदौर में मंच साझा करेंगे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!