National

सामान्य प्रशासन विभाग में अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, यहां देखें पूरी सूची

 भोपाल : प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। प्रतिदिन कई अधिकारियों के तबादले किए जा रहे है। तो कुछ अधिकारियों के प्रमोशन हो रहे है। इसी बीच राज्य में एक बार फिर से अधिकारियों के थोकबंद तबादले किए गए है। तत्काल प्रभाव से उन्हें अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर स्थानांतरित किया गया है।सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा इसकी सूची जारी की गई है।

जानें किसे कहां मिली नवीन पदस्थापना 

जिन सहायक अनुभाग अधिकारियों के तबादले किए गए है। उनमें जनजातीय कार्य विभाग के गंगा सोनी को पशुपालन विभाग भेजा गया है। कुटीर और ग्रामोदय विभाग के संतोष कुमार कहार को ऊर्जा विभाग भेजा गया है जबकि पशुपालन विभाग के चंद्रशेखर बजरेटिया को जनजातीय कार्य विभाग में नियुक्ति दी गई है।

नर्मदा घाटी विकास विभाग के लवीना लखानी को खाद्य नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण विभाग में नियुक्त किया गया है जबकि खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मोहनलाल वर्मा को खेल और युवा कल्याण विभाग में पदस्थ किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग पुल के अवध नारायण नामदेव को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग नियुक्त किया गया है जबकि मानव अधिकार प्रकोष्ठ के विनोद कुमार शुक्ला को कुटीर एवं ग्रामोद्योग विभाग में पदस्थापना दी गई है।

जारी आदेश में कहा गया है कि सभी शासकीय सेवक को तिनकारी दिवस के बीच अनिवार्य रूप से कार्यमुक्त किए जाने के साथ ही नवीन पदस्थापना पर पदभार ग्रहण करना होगा।

Transfer of officers in MP
Transfer of officers in MP

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!