ChhattisgarhRaipur

नहीं देना होगा इस चीज का पैसा….क्रिकेट स्टेडियम जाने वालों के लिए खुशखबरी

 रायपुरः छत्तीसगढ़ में पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट मैच होने वाला है। यह मैच 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है। इसके मैच के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। यदि आप भी मैच देखने स्टेडियम जाने वाले हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दर्शकों को हित में जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Related Articles

यदि आप भी मैच देखने स्टेडियम जाने वाले हैं तो आपको टोल टैक्स नहीं का पैसा नहीं देना होगा। यानी बिना पैसा दिए आप टोल नाके से पार हो सकते हैं। इसके लिए आपको मंदिर हसौद टोल प्लाजा में कर्मचारियों को मैच का टिकट दिखाना होगा। इसे लेकर जिला प्रशासन ने आदेश भी जारी कर दिया है।

गाड़ी पार्क पर करने पर देना होगा इतना पैसा

बैठक में ग्राम पंचायतों परसदा,सेंध और नवागांव द्वारा बनाएं गए पार्किंग स्थलों में दोपहिया वाहनों के लिए 10 रुपए और चार पहिया वाहनों के लिए 30 रुपए पार्किंग शुल्क निर्धारित किया गया है। कलेक्टर ने स्टेडियम परिसर में जुटने वाले दर्शकों को अच्छी मोबाइल कनेक्टिविटी के लिए जियो और एयरटेल कंपनियों के अस्थाई टॉवर आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

छत्तीसगढ़ में पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट मैच होने वाला है। यह मैच 21 जनवरी को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है। इसके मैच के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। मैच के सुरक्षा की कमान IG शेख आरिफ हुसैन को सौंपी गई है। मैच के दौरान एक डीआईजी, एक एआईजी, 4 पुलिस अधीक्षक, 15 ASP, 28 DSP तैनात रहेंगे। इसके अलावा 60 TI, 86 SI&ASI मोर्चा संभालेंगे। वहीं 110 हवलदार समेत 130 आरक्षक भी मैच के दौरान सुरक्षा में तैनात रहेंगे। करीब 500 से अधिक पुलिसकर्मियों पर सुरक्षा का जिम्मा होगा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!