ChhattisgarhRaipur

जान से मारने की धमकी मामले में महिला और पुरुष गिरफ्तार…

रायपुर : जान से मारने की धमकी मामले में महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थिया रेखा हेडाऊ मठपुरैना दीवार बस्ती में रहने वाली शबाना दीवार से 50000/₹ कर्ज ली थी जिसे प्रार्थीया ब्याज सहित 80000/₹ प्रदान कर दी थी लेकिन शबाना प्रार्थीया से और पैसों का मांग करती थी उसी बात को लेकर दिनांक 04/11/2022 को सुबह करीबन 6:30 बजे प्रार्थीया अपने घर पर थी उसी समय आरोपीगण शबाना जितेंद्र रितु एवं चांदनी प्रार्थीया के घर के अंदर आकर चारों एक राय होकर मां बहन की गंदी गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर डंडा राड़ और किसी धारदार वस्तु से प्रार्थीया के साथ मारपीट किए और मां बहन की गंदी गंदी गाली देते हुए घसीटते हुए रोड से लाकर पैसा और देगी कि नहीं कहते हुए तेरा यही हाल करेंगे बोलकर और मारते हुए घर में छोड़े मारपीट से प्रार्थीया के दोनों हाथ पैर पर चेहरे सिर में चोट लगी है कि प्रार्थीया के लिखित आवेदन पर थाना में अपराध क्रमांक 644/22 धारा 452 294 506 323 34 भादवी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया से विस्तृत पूछताछ करते घटना में संलिप्त आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों की पतासाजी करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी- 01.चांदनी साहू पति स्वर्गीय डोमन साहू उम्र 26 साल 02. रितु यादव पति गोपी यादव उम्र 22 साल दोनों का निवास देवा डेरा के पास मठपुरैना थाना टिकरापारा जिला रायपुर दिनांक 04/11/2022 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रिमांड में पेश किया गया था शेष 02 नफ़र आरोपी 01. सबाना चौहान एवं जितेंद्र चौहान जो घटना के बाद से ही फरार थे जिसे आज दिनांक 16/11/2022 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेस किया गया है।

प्रकरण में आरोपी घटना के बाद से फरार थे, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे थें। इसी दौरान टीम के सदस्यों को आरोपियान की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त राड जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई। प्रकरण में आज दिनांक 16/11/2022 को गिरफ्तार आरोपी – 01.शबाना चौहान पति स्व0 राजा चौहान उम्र 45 साल 02. जितेंद्र चौहान पिता राजा चौहान उम्र 22 साल दोनों का निवास देवार डेरा के पास मठपुरैना थाना टिकरापारा जिला रायपुर छत्तीसगढ़।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!