National

चंद्रयान-3 को लेकर WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने पोस्ट की तिरंगे की तस्वीर, फैंस हुए हैरान

वाशिंगटन। WWE ग्रैंड सुपरस्टार रेसलर और हॉलीवुड के अभिनेता जॉन सीना अपने इंस्टग्राम अकाउंट से 22 अगस्त को तिरंगा पोस्ट कर अपने फैंस को उस उस वक्त हैरान कर दिया जब भारत में चंद्रयान 3 के दक्षिणी ध्रुव पर सफल लैंडिंग का प्रतीक्षा कर रहे थे। सभी को यही लगा कि भारत की इस उपलब्धि के लिए जॉन सीना ने इस पोस्ट को शेयर किया है। हालाकिं गौर करने वाली बात यह है कि जॉन ने अपने तिरंगे पोस्ट का कोई कैप्शन नही दिया है। जिसके बाद फैंस अपनी कल्पना के आधार पर पोस्ट का मतलब निकाल रहे हैं। बताया यह भी जा रहा है कि, प्रशंसक भारत को जॉन के सलाम से उत्साहित हैं, वहीं कई लोग सोच रहे हैं कि क्या यह देश के चंद्रयान-3 मिशन के लिए एक शुभकामनाएं दिए हैं, जो बुधवार को चंद्रमा पर उतरने वाला है।

Related Articles

जॉन की पोस्ट फैंस की प्रतिक्रियाएं

कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने अनुमान लगाया कि जॉन की पोस्ट भारत के चंद्रयान 3 मिशन के लिए एक श्रद्धांजलि है। एक यूजर ने कमेंट किया, “चंद्रयान 3 सुरक्षित लैंड करेगा (लाल दिल वाला इमोजी)।” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “यह आज चंद्रयान 3 लैंडिंग के लिए है! (फायर इमोजी)।”

WWE इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने किया खुलासा

WWE इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने भी कल एक टिप्पणी पोस्ट की, जिसमें एक और कारण बताया गया कि जॉन ने तिरंगे की छवि क्यों पोस्ट की होगी। टिप्पणी में लिखा था, “हैदराबाद में #WWESuperstarSpectacle, @johncena! (लाल दिल इमोजी)।” जॉन सीना 8 सितंबर को हैदराबाद में WWE सुपरस्टार स्पेक्टैकल इवेंट में शामिल होने वाले हैं, जहां वह 17 साल बाद भारत लौटेंगे और फैंस से मिलेंगे।

फैंन्स ने पोस्ट पर की हास्यपद टिपण्णी

कई इंटरनेट यूजर्स ने जॉन से भारतीय संबंध जोड़ा। कुछ टिप्पणियों ने हास्यास्पद तरीके से उनका नाम बदलकर “जॉन सिन्हा” रख दिया। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “भाई ने अभी दुनिया भर से भारतीयों को बुलाया है।” एक उपयोगकर्ता ने यहां तक ​​सुझाव दिया, “पीसमेकर सीज़न 2 में कृष कैमियो ने लोगों की पुष्टि की (दो टेक-अ-बो इमोजी)।” जॉन सीना ने जेम्स गन की 2021 डीसी फिल्म द सुसाइड स्क्वाड की एचबीओ मैक्स स्पिन-ऑफ श्रृंखला में पीसमेकर की भूमिका निभाई देंगे।

कहा सक्रीय हैं सुपरस्टार जॉन सीना

जॉन अपनी WWE प्रतिबद्धताओं के अलावा, जॉन सीना हॉलीवुड में भी एक सक्रिय अभिनेता हैं। उन्हें आखिरी बार विन डीजल की एक्शन थ्रिलर फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की 10वीं किस्त फास्ट एक्स में जैकब टोरेटो की भूमिका को दोहराते हुए देखा गया था। जॉन वर्तमान में हेड्स ऑफ स्टेट्स, इल्या नैशुलर की एक्शन कॉमेडी की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें इदरीस एल्बा और भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!