ChhattisgarhBemetara

कलयुगी मां की करतूत सुनकर सहम जाएंगे आप भी…पति ने पत्नी को कराया अंदर

बेमेतरा : बेमेतरा जिले में एक कलयुगी मां ने ऐसी करतूत कर डाली कि सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। पति-पत्नी में विवाद हुआ तो पत्नी ने दुधमुंही 4 माह की बच्ची को कुएं में फेंक दिया।

पति की शिकायत पर कलयुगी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना अंतर्गत क्षेत्र ग्राम घोघरा की यह घटना है। जहां पर एक कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। उसने ममता को शर्मसार करते हुए अपनी 4 माह के मासूम बच्ची को पड़ोस के कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया।

पड़ोसी दिनेश यादव ने जब अपने घर के पीछे कुएं में किसी बच्ची का शव देखा तो इनकी सूचना नवागढ़ पुलिस को दी। इसके बाद से पुलिस ने जांच की तो आरोपी माँ 25 साल ललिता यादव जो कि ग्राम घोघरा की रहने वाली थी। इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली।

पति-पत्नी दोनों का विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी माँ ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी दुधमुंही बच्ची को कुएं में फेंकने से पहले थोड़ा भी नहीं सोचा और मासूम को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कलयुगी मां के ऊपर धारा 302 201 भादवी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!