ChhattisgarhRaipur

RAIPUR BREAKING : ज्वेलरी शॉप से लाख़ों के गहने पार करने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार

रायपुर । दुकान से मंगल सूत्र लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा आरोपी बड़ी ही शातिराना अंदाज में ज्वेलर्स की दुकान से मंगलसूत्र ले उड़ा था इस प्रकार है कि को प्रार्थी जसराज सोनी पिता स्व . लालु राम सोनी उम्र 35 वर्ष निवासी अवधपुरी कालोनी भाठागांव थाना पुरानी बस्ती जिला रायपुर छग थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि भाठागांव चौक में ओम ज्वेलर्स के नाम से मेरा ज्वेलरी दुकान है । 16 जुलाई को मै मार्केट गया था ज्वेलरी दुकान में मेरी पत्नी श्रीमती सगीता सोनी थी जिसने मुझे फोन कर बताया कि करीब 01:22 बजे एक अज्ञात व्यक्ति दुकान में आया और बोला कि मेरी लडकी की शादी है जिसके लिए मंगल सुत्र दिखाओ तब उसे 05 सोने का मंगलसुत्र दिखाई उसे देखने के बाद और डिजाईन है तो दिखाओ बोलने पर मै और मंगलसुत्र निकालने के लिये जैसे ही काउंटर के नीचे झुकी तो वह व्यक्ति काउंटर में रखे 05 में से 02 सोने की मंगलसुत्र वजनी लगभग 10 ग्राम कीमती करीबन 60,000 रू को चोरी कर भाग गया चोरी करने वाले व्यक्ति का हुलिया करीबन 45 साल दुबला पतला था एवं दोपहिया वाहन में पीछे दुसरे व्यक्ति था मुझे जानकारी होने पर मै तुरंत भाठागांव दुकान आकर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में देखा अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुकान के काउंटर में रखे 05 में से 02 सोने की मंगलसुत्र को चोरी कर भागते दिख रहा है । कि प्रार्थी कि रिपोर्ट पर थाना पुरानी बस्ती जिला रायपुर में अपराध क . 298 / 2022 धारा 454,380,34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया ।

मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान उमनि एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, ने निर्देशन में थाना प्रभारी पुरानी बस्ती लखन लाल पटेल को त्वरित प्रकरण के आरोपी की पतासाजी गंभीरता से करने हेतु निर्देशित किया गया ,की विवेचना के दौरान मुखबीर से सुचना मिला कि एक उक्त हुलिया का व्यक्ति बस स्टैण्ड मे ग्राहक तलाश कर रहा है की सूचना पर आरोपी को घेराबन्दी कर पकड़ा गया जिसे नाम पता पुछने पर अपना नाम कन्हैया लाल राजपाल पिता लाल द राजपाल उम्र 45 वर्ष निवासी पवन विहार राजेन्द्र नगर थाना राजेन्द्र नगर जिला रायपुर छ.ग.होना बताया ,घटना के सम्बंध में आरोपी से कडाई से पुछताछ करने पर अपने साथी के साथ चोरी करना स्वीकार किया व चोरी गए मशरूका व घटना में प्रयुक्त वाहन उसके एक साथी आरोपी मुकेश कुकरेजा पिता नामदेव कुकरेजा उम्र 29 वर्ष निवासी रेसीडेंसी इमलीडीह थाना राजेन्द्र नगर जिला रायपुर छ.ग. के पास होना बताया । चोरी गई मशरूका में 02 सोने की मंगलसुत्र वजनी लगभग 10 ग्राम कीमती करीबन 60,000 रू व घटना में प्रयुक्त वाहन सीजी 10 आर.एस. 7442 को जप्त कर दोनो आरोपियों को आज को विधिवत् गिरप्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया ।

आरोपी 01. कन्हैयया लाल राजपाल पिता लाल द राजपाल उम्र 45 वर्ष निवासी पवन विहार राजेन्द्र नगर थाना राजेन्द्र नगर जिला रायपुर ( छ.ग. )

  1. मुकेश कुकरेजा पिता नामदेव कुकरेजा उम्र 29 वर्ष निवासी मारूति रेसीडेंसी इमलीडीह थाना राजेन्द्र नगर जिला रायपुर छ.ग.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!