ChhattisgarhMahasamund

सड़क पार कर रही भृत्य महिला को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

महासमुंद। जिले में दर्दनाक दुर्घटना हो गया है। वहां नगर के हृदय स्थल नेहरू चौक पर ट्रक की चपेट में आने से आदर्श शासकीय उमा विद्यालय में कार्यरत भृत्य का मौके पर ही मौत हो गईं। मृतक का नाम कमला बाई देवांगन है। कमला बाई 60 बर्ष की थी।

जानकारी अनुसार कमला को स्कूल से दाखिल खारिज की छायाप्रति कराने भेजा गया था। वह बृजराज स्कूल के पास छायाप्रति कराकर वापस सड़क पार कर स्कूल लौट रही थी। इस बीच उसका ध्यान सिग्नल पर नहीं रहा और रेड लाइट ग्रीन होते ही वह सड़क पर आ गई, जिससे ट्रक चालक उसे देख नहीं पाया और पहिये के नीच कमला का सिर आ गया। मौके पर ही कमला की मौत हो गई। तुरंत यातायात अमला पहुंचा। और तुरंत ट्रक को कब्जे में लिया गया. साथ ही शव को चीरघर भेजा गया है। इधर, घटना की खबर पाकर स्कूल में छुट्टी दे दी गई है। सभी स्टाफ अस्पताल व कमला के स्वजनों से मिलने घर पहुंचे। शोक ग्रस्त परिवार को सम्बल प्रदान किया गया। घटना के बाद से ट्रेफिक व्यवस्था को लेकर नागरिकों ने रोष जताया।

बता दें कि शहर के भीतर से एनएच 353 गुजरी है। यहां दिनभर भारी वाहनों का सड़क पर दबाव रहता है। बायपास रोड की अरसे से मांग की जा रही है। वहीं शहर के भीतर एफसीआई गोदाम है। यह मंडी मार्ग पर है। इस मार्ग पर मंडी के अलावा रिवरडेल वर्ल्ड स्कूल, वेडनर आदि स्कूल हैं, जहां बड़ी संख्या में बच्चों की आवाजाही रहती है। बावजूद इसके एफसीआई प्रबंधन ट्रकों का व्यवस्थित पार्किंग नहीं कराता। दोनो ओर वाहनों की कतार लगती है। सड़क सकरी होती है। लोग हलाकान होते हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!