Chhattisgarh

CCL 2023 : राजधानी में इस दिन होंगे चार मैच , इतने रुपए में मिलेगी टिकटें

CCL सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग(सीसीएल) का आयोजन शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 18 व 19 फरवरी को होगा। इसमें बॉलीवुड के कलाकारों के साथ ही भोजपुरी फिल्मों के हीरो, हीरोइन भी शामिल होंगे। इसके साथ ही अगले वर्ष से छत्तीसगढ़ के फिल्मी कलाकार भी इसमें हिस्सा लेंगे।

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के संचालक आनंद बिहारी यादव ने बताया कि इस वर्ष 2023 में 8 टीमों ने हिस्सा लिया है। 18 फरवरी को दो मैच और 19 फरवरी को दो मैच होंगे। दर्शकों के लिए 200 रुपये से 5000 रुपये तक अलग-अलग कैटेगरी में टिकट उपलब्ध है।

बालीवुड, भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों का दो दिवसीय क्रिकेट महाकुंभ 18-19 को

छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के आयोजकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक छत्तीसगढ़ के तमाम कलाकारों, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर के साथ हुई।बैठक में भोजपुरी टीम के मालिक आनंद बिहारी यादव ने कहा कि अगले साल छत्तीसगढ़ के कलाकारों की भी एक टीम इस लीग में उतारी जाएगी।

ये प्रमुख कलाकार आएंगे

क्रिकेट मैच खेलने हिंदी, भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता एवं सांसद रविकिशन, सांसद कलाकार मनोज तिवारी, सांसद निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली, महिमा गुप्ता, बालीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता बाबी देओल,अभिनेता सोनू सूद, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला समेत 100 कलाकार आ रहे हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!