Chhattisgarh

Aaj Ka Rashifal, पढ़े आज का राशिफल 26 जुलाई 2022 : मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ

आज तारीख है 26 जुलाई 2022 दिन मंगलवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
कानूनी सहयोग मिलेगा. लाभ में वृद्धि होगी. रुके कार्यों में गति आएगी. तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी. सत्संग का लाभ मिलेगा. शेयर मार्केट से लाभ होगा. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी.किसी के घर जाने का निमंत्रण आ सकता हैं या फिर घर से ही कोई सदस्य आपको कही चलने को कहेगा. ऐसे में मना ना करे और वहां अवश्य जाकर आए.

लकी नंबर 7

लकी कलर श्वेत

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. योजना फलीभूत होगी. किसी बड़ी समस्या का हल एकाएक हो सकता है. प्रसन्नता रहेगी. प्रयास अधिक करना पड़ेंगे. नौकरी में अधिकार बढ़ेंगे. आय में वृद्धि होगी.छात्रों को आज के दिन कुछ रचनात्मक करने का मन करेगा. माता-पिता का भरपूर साथ मिलेगा और घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान भी हो सकता है.

लकी नंबर 5

लकी कलर भूरा

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है. यात्रा लाभदायक रहेगी. किसी बड़ी समस्या से सामना हो सकता है. व्यापार में वृद्धि के योग हैं. पार्टनरों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में चैन रहेगा.प्रेम संबंध में हैं तो आज आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं. यदि दूर रहते हैं तो उनके लिए कुछ स्पेशल करने का विचार मन में आएगा.

लकी नंबर 4

लकी कलर ग्रे

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. यात्रा में कोई चीज भूलें नहीं. फालतू खर्च होगा. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. लापरवाही न करें. बनते काम बिगड़ सकते हैं. विवेक का प्रयोग करें. लाभ होगा.नौकरी की खोज कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ अच्छे ऑफर हाथ में आएंगे लेकिन ध्यान ना देने से वे आपके साथ से निकल सकते हैं. इसलिये इन्हें हाथ से ना जाने दे.

लकी नंबर 3

लकी कलर काला

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी. यात्रा लाभदायक रहेगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. रोजगार प्राप्ति होगी. किसी बड़ी समस्या का हल निकलेगा.नौकरी की खोज कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ अच्छे ऑफर हाथ में आएंगे लेकिन ध्यान ना देने से वे आपके साथ से निकल सकते हैं. इसलिये इन्हें हाथ से ना जाने दे.

लकी नंबर 3

लकी कलर काला

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. ऐश्वर्य के साधनों पर व्यय होगा. भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. मित्रों तथा पारिवारिक सदस्यों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा.घर का माहौल धार्मिक रहेगा और शाम के समय मंदिर जाना भी हो सकता है. सभी साथ में मिलकर कहीं घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं.

लकी नंबर 7

लकी कलर नीला

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
सामाजिक कार्य करने का मन बनेगा. मेहनत का फल मिलेगा. मान-सम्मान मिलेगा. निवेश शुभ रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. भाग्य का साथ मिलेगा. नए काम करने की इच्छा बनेगी.मैनेजमेंट के क्षेत्र में जॉब कर रहे लोगों को आज अपने ऑफिस की पॉलिटिक्स से बचकर रहना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए ही उल्टा दांव पड़ सकता हैं और नौकरी खतरे में आ सकती है.

लकी नंबर 5

लकी कलर लाल

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
बेवजह दौड़धूप रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कोई शोक समाचार मिल सकता है. अपेक्षित कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती है. पार्टनरों से मतभेद संभव है. व्यवसाय की गति धीमी रहेगी.परिवार में सभी आपसे खुश तो होंगे लेकिन आप संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे. किसी बात की चिंता आपको लगी रहेगी. मित्र को परेशान नही करे.

लकी नंबर 9

लकी कलर पीला

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. शत्रु परास्त होंगे. व्यापार ठीक चलेगा. निवेश में जल्दबाजी न करें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. वाणी पर संयम रखें.किसी के प्रति आकर्षण हैं तो उससे बातचीत शुरू हो सकती है. ऐसे में उत्तेजित होने से बचें और पहली बार में ही सब कुछ ना कह डाले.

लकी नंबर 8

लकी कलर गुलाबी

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
भूमि व भवन संबंधित कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. व्यापार अच्‍छा चलेगा. नौकरी में अनुकूलता रहेगी. मातहतों का सहयोग मिलेगा.किसी बात को लेकर कुछ दिन से परेशान हैं और उसका हल नहीं मिल पा रहा हो तो आज के दिन वह समस्या हल हो जाएगी जिस कारण आपका मन भी प्रसन्नचित्त रहेगा.

लकी नंबर 4

लकी कलर नारंगी

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कोर्ट व कचहरी में लाभ की स्थिति बनेगी. नौकरी में अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. पिछले लंबे समय से रुके कार्य बनेंगे. प्रसन्नता रहेगी. दूसरों से अपेक्षा न करें. घर-परिवार की चिंता रहेगी. मित्रों में से किसी के साथ आपकी अनबन हो सकती है लेकिन आप उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे. अपना काम करने पर ही आपका ध्यान रहेगा.

लकी नंबर 3

लकी कलर आसमानी

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
चोट व दुर्घटना से हानि संभव है. जल्दबाजी न करें. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रह सकता है. विवाद को बढ़ावा न दें. बनते काम बिगड़ सकते हैं. भाइयों से कहासुनी हो सकती है.विवाह की प्रतीक्षा में है तो आज आपके लिए मामा पक्ष से किसी अच्छे परिवार का रिश्ता आ सकता हैं जो घर में भी सभी को पसंद आएगा.

लकी नंबर 1

लकी कलर संतरी

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!