ChhattisgarhKanker

शादीशुदा होते हुए दूसरी महिला से प्रेम संबंध रखने पर युवक की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कांकेर। जिले के चारामा थाना क्षेत्र में एक युवक की बीच सड़क में चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी के मुताबिक जिस युवक को उसने मारा है वह शादीशुदा था लेकिन गांव की एक लड़की से भी संबंध बना लिए थे। उसे यह गलत लगा इसलिए उसने हत्या कर दी।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 8 बजे चारामा क्षेत्र के भोथा गांव का रहने वाला युवक उमेश बघेल (28 वर्ष) अटल चौक के पास खड़ा था, तभी आरोपी लकेश्वर निषाद वहां पहुंचा और उसने उमेश पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले से उमेश बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर उसे 2 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस में पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उमेश शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे भी हैं। इसके बावजूद उसका अफेयर एक दूसरी लड़की के साथ चल रहा था। पत्नी के होते हुए किसी और के साथ अफेयर रखने के लिए उसने कई बार उमेश को समझाया था, लेकिन वो नहीं माना। आरोपी ने बताया कि ऐसे लोग समाज को गंदा करते हैं, इसलिए उसने उमेश की हत्या कर दी। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!