Chhattisgarh

बच्चा चोरी के शक में शराबी की जमकर की पिटाई

कांकेर : छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी की अफवाह ने जोर पकड़ लिया है. बच्चा चोरी के शक में भीड़ भय कर कारण लोगों को पीट रही है. ऐसी ही एक तस्वीर कांकेर से नजर आई है. जहां भीड़ ने बच्चा चोर समझ कर दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस जब दोनों को थाना लेकर आई तो पता चला कि मारखाने वाले में एक ने चोरी कर उस पैसे से शराब खोरी की थी. पूरा मामला कांकेर जिले के ग्राम पटौद का है.

कांकेर के रहने वाले असलम और जे डेविड आटो से सरोना गए हुए थे. जहां से शराब लेकर ग्राम पटौद के पास दोनों ने शराब के मजे लिए. शराब के मजे लेने के बाद डेविड आटो में सो गया, लेकिन असलम स्कूल में घुसकर आतंक मचाने लगा. इस दौरान लोगों ने उसे और उनके साथी को बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी.

असलम के तो सिर से खून भी निकलने लगा. भीड़ ने उनकी एक नहीं सुनी और दोनों को खूब पीटा. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस पहुंची और थाना ले आई. दोनों के थाना पहुंचने पर जो जानकारी सामने आई वह भी हैरान करने वाली थी.

इस दौरान एक व्यक्ति थाने पहुंचा, जिसने अपनी दुकान से छड़ चोरी होने की बात पुलिस को बताई. पुलिस ने जब आरोपी का नाम सुनी तो हैरान रह गई, क्योंकि जिस व्यक्ति ने चोरी के आरोपी का नाम बताया वह उस वक्त थाने में मौजूद था. उस असलम नाम के व्यक्ति की भीड़ ने बच्चा चोर समझ जमकर पिटाई की थी.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!