Raipur

चोरी की बाइक को बेचने के फिराक में घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। प्रदेश में दिनोंदिन चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन बाइक चोरी,सामान चोरी के कई मामले थाने में दर्ज हो रहे हैं लेकिन, इसके बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंदियों पर है।

Related Articles

इसी कड़ी में आज थाना राखी में चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में घूम रहे छबि लाल साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पैशन प्लस बरामद कर 41(1+4) की कार्यवाई की गई। जिसे न्यायिक रिमांड तैयार कर माननीय कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

बता दे हमराह स्टाफ 888 , 453 के साथ इलाका भ्रमण मे रवाना हुआ था । भ्रमण के दौरान ग्राम राखी मे मुखवीर द्वारा सूचना मिली कि मंत्रालय / संचालनालय इंद्रावती के पार्किंग के पास में एक व्यक्ति संदिग्ध हालात मे नीले रंग के पैशन प्लस क्रमांक सी.जी. / 04 / के.पी . / 5313 को लेकर खड़ा है । सूचना पर हमराहं स्टाफ एवं गवाहों के बताए हुलिया के आधार पर उक्त संदिग्ध से पूछताछ की गई। पुलिस द्वारा आरोपी से नाम पता पूछने पर हिला हवाला करने लग। जिसके बाद कड़ाई से पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम छबिराम साहू पिता स्व 0 लक्ष्मण साहू उम्र 37 वर्ष साकिन आसरा थाना पांडूका जिला गरियाबंद छ 0 ग 0 का रहने वाला बताया।

जब पुलिस ने आरोपी से गाड़ी के संबंध में दस्तावेज मांगे तो आरोपी कोई भी वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया और गाड़ी चोरी करने की बात कबूली इस दौरान मौके पर मोटर सायकल नीले रंग पैशन प्लस के मो ० सा ० क्रमांक सी.जी. / 04 / के.पी. / 5313 को गवाहो के समक्ष विधिवत मुताबिक जप्ती पत्रक के जप्त कर कब्जा किया गया तथा मौके पर विधिवत सम्पूर्ण कार्यवाही किया । आरोपी का कृत्य अपराध धारा 41 ( 1 + 4 ) जा ० फौ 0 / 379 भा 0 द 0 वि 0 का पाये जाने से विविवत गिरफ्तारी की सूचना परिजनों को दी गई । प्रकरण अजमानतीय प्रकृति का होने से आरोपी को दिनांक 07.07.2022 तक न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय भेजा गया ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!