Chhattisgarh

भाजपा महिला युवा मोर्चा ने प्रदेश में शराबबंदी मुद्दे को लेकर निकाली रैली…

शराबबंदी के मुद्दे को लेकर भाजपा एक बार फिर से सरकार की खिलाफत करने में जुट गई है। सरकार की वादाखिलाफी को लेकर भाजपा महिला व युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कार्यालय से रैली निकाली फिर टीपी नगर चैक पर चक्काजाम कर दिया। भाजपा के प्रदर्शन से काफी समय तक जाम की स्थिती बनी रही।विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे ही प्रदेश की विपक्षी दल भाजपा सत्तासीन भूपेश सरकार के खिलाफ आक्रमक होती जा रही है। विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा द्वारा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है।

Related Articles

चुनाव से पहले सरकार ने शराबबंदी का वादा किया था

शराबबंदी के मुद्दे को लेकर एक बार फिर से भाजपा ने प्रदर्शन करते हुए टीपी नगर चैक पर चक्काजाम कर दिया। दीनदयान कुंज स्थित भाजपा कार्यालय से महिला व युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता रैली की शक्ल में निकले फिर टीपी नगर चैक पर बैठकर चक्काजाम कर दिया। भाजपा के प्रदर्शन से काफी समय तक मुख्य मार्ग पर जाम लगा रहा और लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। भाजपाईयों ने कहा,कि चुनाव से पहले सरकार ने शराबबंदी का वादा किया था

शराब दुकान के बाहर पोस्टर

लेकिन वादा को पूरा करना तो दूर उल्टा दो हजार करोड़ रुपयों का घोटाला हो गया।शराबबंदी के मुद्दे को लेकर भाजपा आने वाले समय में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने की बात कही है। जिला स्तर के बाद मंडल और ब्लाॅक स्तर पर भी प्रदर्शन किया जाएगा। इतना ही नहीं शराब दुकान के बाहर पोस्टर लगाकर सरकार को उनका वादा याद दिलाया जाएगा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!