National

BREAKING : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के भाई को कोर्ट से मिली जमानत…जाने क्या था मामला

छतरपुर। दलित परिवार को बंदूक की नोक पर धमकाने और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम और उसके साथी को गुरुवार को छतरपुर जिला कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने 25 -25 हज़ार के मुचलके पर जमानत दे दी है.शालिग्राम को कोर्ट में मारपीट और एससी-एसटी के मामले में पेश किया गया था. दरअसल, बीती 11 फरवरी को गढ़ा गांव में महारज के भाई ने हंगामा किया था. साथ ही दलित परिवार को बंदूक की नोक पर धमकाने और मारपीट करने का आरोप था. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद बमीठा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

आपको बता दें कि मामला छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है. यहां बीती 11 फरवरी को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने शादी समारोह में जमकर हंगामा किया. सिगरेट के धुएं का छल्ला उड़ाते हुए हाथ में पिस्टल लेकर धमकाया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बारात का लड़की पक्ष ने स्वागत का इंतजाम नहीं किया था, ऐसे में शराब के नशे में धुत्त शालिग्राम ने हाथ में पिस्टल लेकर लोगों को धमकाया. गाली-गलौज की।

दूल्हे ने आरोपी शालिग्राम के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

वहीं, मामले में दूल्हे आकाश ने भी आरोपी शालिग्राम पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी.दूल्हे का आरोप था कि धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम जबरन 18 फरवरी को आयोजित सामूहिक विवाह में शादी करने का दबाव बना रहा था, इनकार पर 11 फरवरी को शादी के दिन शराब के नशे में पहुंचा और हंगामा शुरु कर दिया.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!