ChhattisgarhDhamtari

CG : पिता की स्कार्पियो तेज रफ़्तार ट्रक से भिड़ी, एक बच्ची की मौके पर मौत, 3 गंभीर

धमतरी, प्रदेश में भीषण सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसे में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां सिहावा क्षेत्र में तेज रफ़्तार ट्रक और स्कार्पियो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। और गाडी की परखच्चे उड़ गए। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें नगरी सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है।

Related Articles

मिली जानकारी के अनुसार, छिपलीपारा,सोनामगर निवासी दुलेश्वर साहू स्कार्पियो में पत्नी और बच्चों संग विश्रामपुरी इलाके गए थे। जहां वे अपनी पत्नी की छोड़कर अपनी तीन बच्चियों के साथ वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान सिहावा, घठूला मार्ग पर पाईकभाठा के पास स्कार्पियो और ट्रक में जोरदार भिडंत हो गई। इस हादसे में शांभवी साहू 4 वर्ष की मौत हो गई। जबकि पिता सहित तीन घायल हो गए हैं। वहीं एक और बच्ची को गंभीर हालत में धमतरी रेफर किया गया है.

वहीं भयानक सड़क हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल था और लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिहावा पुलिस घायलों को अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है। दुलेश्वर साहू स्कार्पियो चालक, यशस्वी साहू 18 वर्ष और आरती साहू 2 साल को चोट आई है। जिसमें से दुलेश्वर साहू और यशस्वी को धमतरी रेफर किया गया है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!