ChhattisgarhRaipur

CG विधानसभा कर्मचारी की बेटी ने दे दी अपनी जान, जानें सुसाइड के पीछे की वजह

रायपुर। Crime News : छत्तीसगढ़ विधानसभा कर्मचारी (chhattisgarh assembly staff)की बेटी ने अपनी जान दे दी। विधानसभा थाने की पुलिस इस सुसाइड केस की जांच कर रही है। स्टूडेंट (Student)ने जान क्यों दी ये एक पहेली बन चुकी है। स्टूडेंट अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ विधानसभा आवासीय परिसर (Assembly Residential Complex)में रहती थी। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

विधानसभा थाने से मिली जानकारी के मुताबिक स्टूडेंट का नाम ऋचा मिश्रा था। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली ऋचा की मौत के पीछे रिजल्ट से जुड़े कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि शुक्रवार को ही 12वीं CBSE के परिणाम आए। हालांकि अब तक परिजनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि छात्रा का रिजल्ट क्या रहा। क्या वो रिजल्ट की बात से ही परेशान थी।

छात्रा के पिता गए थे दिल्ली
सुसाइड करने वाली छात्रा ऋचा के पिता अरविंद मिश्रा छत्तीसगढ़ विधानसभा में काम करते हैं। वो अपने किसी काम से दिल्ली गए थे। बेटी की मौत की खबर सुनकर लौटे। ऋचा की लाश कमरे में दुपट्‌टे से बने फंदे पर लटकी हुई थी। घर पर मां और बाकि परिवार के सदस्य थे जिन्होंने पुलिस को खबर दी। अब शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद ऋचा का शव पुुलिस घरवालों को सौपेगी। पुलिस ऋचा के दोस्तों से भी पूछताछ करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!