Chhattisgarh

CM बघेल आज दुर्ग संभाग के युवाओं से करेंगे भेंट-मुलाकात, जयंती स्टेडियम भिलाई में होगा आयोजन

रायपुर । मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल का संभागीय मुख्यालयों में युवाओं से भेंट-मुलाकात का सिलसिला जारी है। मुख्यमंत्री कल 4 अगस्त को दुर्ग संभाग के युवाओं से भेंट-मुलाकात करेंगे। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम दुर्ग जिले के भिलाई में सेक्टर-6 स्थित जयंती स्टेडियम में आयोजित होगा।

Related Articles

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री  बघेल रायपुर से पूर्वान्हः 11.30 बजे कार से प्रस्थान कर दोपहर 12.10 बजे जयंती स्टेडियम भिलाई पहुंचेंगे और वहां दोपहर 12.10 बजे से आयोजित ’भेंट-मुलाकात- युवाओं के साथ’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.20 बजे कार्यक्रम स्थल से प्रस्थान करेंगे।

युवाओं के जिज्ञासाओं और सवालों के जवाब भी देंगे

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के सभी संभागों में युवाओं से भेंट-मुलाकात कर रहे हैं। मुख्यमंत्री रायपुर और बिलासपुर संभाग के बाद कल दुर्ग जिले के युवाओं से मुलाकात करेंगे।  इस भेंट-मुलाकात के दौरान  बघेल छत्तीसगढ़ के विकास में युवा ऊर्जा का सदुपयोग, विकास की संभावनाओं, नवाचार, युवाओं के लिए प्रदेश सरकार की नीति, योजनाओं और उनके  क्रियान्वयन तथा उपलब्धियों पर अपनी बात रखेंगे और युवाओं के जिज्ञासाओं और सवालों के जवाब भी देंगे।

युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में दुर्ग संभाग के राजनांदगांव, कवर्धा, बालोद, बेमेतरा, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी और दुर्ग जिले के युवा, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राएं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागियों सहित अन्य युवा भी मुख्यमंत्री से सीधे बात करेंगे। कार्यक्रम में दुर्ग संभाग के सभी जिलों से बड़ी संख्या में युवा शामिल होंगे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!