ChhattisgarhRaipur

सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस 21 जुलाई को रायपुर में करेगी विरोध प्रदर्शन

रायपुर।पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस 21 जुलाई को राजधानी में ईडी कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। अगले दिन 22 जुलाई को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में धरना दिया जाएगा। कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में हुई प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्षों की बैठक में इसकी रणनीति बनाई गई। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कुछ देर के लिए शामिल हुए।

बता दें कि ईडी ने सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए 21 तारीख नई दिल्ली स्थित कार्यालय बुलाया है। इसी मामले में ईडी राहुल गांधी से 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है। राहुल से पूछताछ के दौरान भी कांग्रेसियों ने नई दिल्ली में ईडी कार्यालय के सामने सहित देशभर में प्रदर्शन किया था।

ईडी की पूछताछ का करेंगे विरोध

प्रदेश प्रभारी पुनिया ने बताया कि यह महत्वपूर्ण बैठक थी। इसमें सभी ने अपनी बात रखी है। इस दौरान पुनिया ने केंद्र सरकार पर भी जमकर प्रहार किया और कहा राजनीतिक द्वेष के चलते केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। पहले राहुल गांधी से पूछताछ की गई और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी तलब किया गया है। कांग्रेस इसका विरोध करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!