Chhattisgarh

ग्राहकों ने मचाया हंगामा…शराब की बोतल में मिला कीड़ा

बतौली। सरगुजा के बतौली में एक अंग्रेजी शराब दुकान में मैकडोवल्स की बोतल में कीड़ा मिलने से हंगामा मच गया। शराब दुकान से खरीदे गए बोतल में कीड़ा मिलने के बाद ग्राहकों ने हंगामा कर दिया और दुकान के कर्मचारियों पर मिलावट करने का आरोप लगाया। वहीं शराब खरीदने गए डॉक्टर ने बोतल में कीड़ा मिलने पर इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

Related Articles

बताया जा रहा है कि, अम्बिकापुर में सरकारी शराब दुकान में मिलावट करते पकड़े गए कर्मचारियों की घटना के बाद बतौली में भी खाली बोतल, ढक्कन बरामद हुए थे। कर्मचारियों पर आरोप है कि, महंगी शराब की बोतलों से शराब निकालकर कम कीमत वाली शराब बोतल में भरकर बेच दिया जाता है। वहीं मैकडोवल्स नंबर-1 की बोतल में कीड़ा निकलने के बाद लोगों का कहना है कि, बतौली में भी उच्चाधिकारियों की नाक के नीचे बड़े स्तर पर नकली शराब का धंधा पनप रहा है और कर्मचारी मिलावट कर रहे हैं।

यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि, बतौली के साथ-साथ जशपुर जिले की बगीचा और अम्बिकापुर के कई गांवों में बतौली शराब दुकान के कर्मचारी कोचिये नियुक्त करके रखे हुए हैं, जिन्हें आसानी से शराब उपलब्ध करा दिया जाता है। शराब दुकान में ऊंचे दर पर शराब बेचने की शिकायत मिलती रहती है। इस सम्बंध में आबकारी और पुलिस तक ग्रामीण शिकायत करते हैं पर कोई सुनवाई नहीं होती। इसी प्रकार बड़े अधिकारियों को भी गांव-गांव में कोचियों के माध्यम से शराब बेचने की जानकारी है, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती।

वहीं, इस संबंध में जिला आबकारी निरीक्षक मरकाम ने कहा कि, शराब में कीड़ा निकलने की शिकायत नहीं मिली है। कार्रवाई के लिए शराब खरीदी का बिल रहना अनिवार्य है। यदि कोई बिल सहित शिकायत करता है तो जरूर जांच होगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!