Korba
Trending

जांच के दौरान तहसीलदार ने जड़ा थप्पड़,हाथ जोड़ मांगी माफी

कोरबा। शहर में बढ़ रहे कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव के लिए प्रोटोकॉल के पालन को लेकर जांच प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में दीपिका के नायाब तहसीलदार विरेंद्र श्रीवास्तव भी शहर में कोरोना प्रोटोऑल के पालन को लेकर जांच कर रहे थे। इस दौरान तहसीलदार फोटोकॉपी की दुकान पर पहुंचे जहां मास्क नहीं लगाने पर तहसीलदार ने दुकानदार को खरी-खोटी सुनाई।

इस बीच एक ग्राहक भी पहुंच गया। ग्राहक भी दुकानदार के पक्ष में बातें कर रहा था। जिससे दुकान में विवाद होने लगा। आवेश में आकर तहसीलदार ने ग्राहक को थप्पड़ जड़ दिया। जिससे मामला गरमा गया और आसपास के लोगों की बड़ी भीड़ घटनास्थल पर एकत्र हो गई। इसी बीच तहसीलदार गाड़ी में बैठ कर जाने लगे तो भीड़ ने गाड़ी को घेर लिया और माफी मांगने पर ही जाने देने की बात कही।

सूचना पर दीपका पुलिस भी पहुंची लेकिन लोग माफीनामा पर अड़े रहे। मजबूरन तहसीलदार गाड़ी से उतरे और उन्होंने युवक से माफी मांगी इसके बाद लोग ने तहसीलदार की गाड़ी को आगे जाने दिया।

वही भीड़ में तहसीलदार के घिर जाने की सूचना पर दीपका थाने के पुलिस मौके पर पहुंची। इसमें एक हवलदार भी शामिल थे जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था। भीड़ की नजर हवलदार पर पड़ी और उन्होंने तहसीलदार से पूछा कि इनका चालान क्यों नहीं। विवाद बढ़ता देख हवलदार ने भी जेब से मास्क निकाल कर लगा लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!