ChhattisgarhRaipur

CG CRIME : चलती ट्रेन में युवती से छेड़छाड़, मामले में हवलदार गिरफ्तार

रायपुर। चलती ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी माना स्थित सुरक्षा बटालियन में पदस्थ हवलदार उमाकांत पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ महीने पहले आरोपी ने अम्बिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस की एसी कोच में अम्बिकापुर निवासी युवती से छेड़छाड़ किया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए जीआरपी थाना रायपुर ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जीआरपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय प्रार्थीया अंबिकापुर निवासी ट्रेन 18242 अंबिकापुर दुर्ग एक्सप्रेस से अंबिकापुर से रायपुर तक के लिए कोच b/1 में बर्थ नंबर 6 यात्रा कर रही थी। यात्रा के दौरान रात्रि करीब 12:30 बजे ट्रेन बैकुंठपुर में रुकी। जहां एक आदमी कोच b1 में बर्थ नंबर 3 पर चढ़ा उसके थोड़ी देर बाद वह बार-बार सीट में उतरने चढ़ने लगा। जिसके दौरान वह युवती के कमर को टच किया, युवती ने उसे अनदेखा कर दी फिर वह फोन पर किसी से गंदी गंदी बातें करने लगा फिर युवती के सोते हुए उसके कंधे में मारा तो युवती ने पलट कर देखा तो सोने की एक्टिंग करने लगा फिर दोबारा उसकी कमर से कंबल हटाने की कोशिश करने लगा।

जिसके बाद ट्रैन में अकेली सफर कर रही युवती बहुत डर गई। वह गंदी बातें बोलने लगा वह युवती को वीडियो दिखा कर अपने प्राइवेट पार्ट को टच करके दिखाने लगा। तब युवती अपने सीट से उतर गई और आरपीएफ में कंप्लेन किया तो उन्होंने उसे अनूपपुर में उतार दिया। उसका नाम उमाकांत पांडे पता चला जिसने युवती के साथ छेड़छाड़ की प्रार्थीया द्वारा सफर पूरी कर जीआरपी थाना रायपुर में शुन्य की अपराध दर्ज कराने तथा शुन्य की डायरी स्थानांतरण कर प्राप्त होने पर जीआरपी थाना बिलासपुर में 7 जून 2022 को असल अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपी प्रधान आरक्षक 153 उमाकांत पांडे को आज 31 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!