Chhattisgarh

Horoscope Today : मेष, तुला,धनु राशि वाले रहें सावधान, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 16 फरवरी 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. जानते है आज आपके तारे क्या बता रहें है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

Related Articles

मेष राशि (Aries)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको किसी बड़े जोखिम में हाथ आजमाने से बचना होगा और यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो उसमें जरूरी कागजात बहुत ही सोच कर दस्तखत करें. कार्यक्षेत्र में आपकी कोई पुरानी गलती लोगों के सामने आ सकती है.वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन स्वास्थ्य के मामले कुछ कमजोर रहने वाला है, इसलिए  आपका कार्य करने में मन नहीं लगेगा, जिसके कारण आप अपनी कुछ योजनाओं को कल पर टाल सकते हैं. विद्यार्थी  इधर उधर बैठकर खाली समय व्यतीत ना करें और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, तभी वह परीक्षा में सफलता हासिल कर सकेंगे.

मिथुन राशि (Gemini) 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन में मिलाजुला रहने वाला है. आपको अपने पुराने मित्र से मिलकर खुशी होगी. आप अपने मन की कुछ समस्याओं को भी साझा कर सकेंगे. माता-पिता आज आपका प्रत्येक कार्य में पूरा साथ देंगे. यदि आप किसी ने छोटे-मोटे काम की शुरुआत करने की सोच रहे थे, तो उसके लिए भी दिन उत्तम रहने वाला है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसिद्धि दिलाने वाला रहेगा. आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में आपके अंदर छिपी प्रतिभा भी बाहर निकलेगी और आपकी किसी नयी संपत्ति की इच्छा भी पूरी होती दिख रही है. जीवन साथी से यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन सूझ बुझ दिखा कर आगे बढ़ने के लिए रहेगा, क्योंकि आपके कुछ शत्रु आपके ऊपर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं, जिनसे आपको बचना होगा. यदि आप किसी संपत्ति खरीदारी करने जा रहे हैं, तो उसमें अपने माता पिता से आशीर्वाद अवश्य लेकर जाए. आज आपको कोई पेट संबंधित समस्या परेशान कर सकती हैं.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आपको समझ नहीं आएगा कि किस काम को पहले करु और किसे बाद में, जिसके कारण आप अपने कुछ कामों को कल पर भी टाल सकते हैं. नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे, लोगो  किसी अच्छे अवसर को पाकर प्रसन्न रहेगे. आपको बेवजह कामों में समस्या आ सकती हैं.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातक आज किसी पुरानी बात को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन उन्हें अपनी पुरानी गलतियों से सबक लेना होगा. कार्यक्षेत्र में यदि उन्होंने पहले किसी को धोखा दिया था, तो वह भी आज उनको वापस दे सकता है. यदि आप किसी से वादा या वचन करें, तो उसे समय रहते पूरा करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की लेकर आने वाला है. आपको किसी संपत्ति संबंधित विवाद में जीत मिल सकती है और परिवार में  किसी पूजा पाठ का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा. आप  अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें नहीं तो आपकी कोई बात किसी को बुरी लग सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधान रहने के लिए रहेगा. आपकी कुछ अजनबी लोगो से मुलाकात नुकसानदयक रहेगी, इसलिए आप उनसे अपने मन में चल रही किसी बात को शेयर ना करें. विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. संतान आपसे किसी नई वस्तु की फरमाइश कर सकती हैं.

मकर राशि (Capricorn) 
मकर राशि के जातकों के लिए आज उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपकी अपने किसी काम को लेकर यदि परिवार के सदस्यों से अनबन चल रही थी, तो आज वह भी दूर होगी, लेकिन आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे. आपके नौकर चाकरों के सुखो में भी वृद्धि होगी. आपको  नौकरी में तरक्की मिलने से प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius) 
कुंभ राशि के जातकों को आज एक साथ कई काम हाथ लगने से आपकी व्याग्रता बढ़ सकती है, जिससे आपको समझ नहीं आएगा कि किसे पहले करू और किसे बाद में आप कोई कुछ नए लोगों से संपर्क बनाने में भी कामयाब रहेंगे, लेकिन यदि आप राजनीति क्षेत्र में कार्यरत हैं, तो आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो लोग आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नये काम में हाथ आजमाने से बचने के लिए रहेगा. यदि आज आपको कोई मित्र निवेश संबंधी योजना के बारे में बताएं, तो आपको उसमें धन का निवेश नहीं करना है और कार्यक्षेत्र में आप बड़प्पन दिखाते हुए छोटो की गलतियों को माफ करेंगे. आपको अपने कुछ रुके हुए काम में की सुध बुध लेनी होगी, तभी वह समय से पूरे हो पाएंगे.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!