Chhattisgarh

पत्नी की शिक्षक पति ने रॉड से हमला कर की हत्या, बोला- ‘मुझे कोई अफसोस नहीं’

गरियाबंद। जिले के मजरकट्टा में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी पर रॉड से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों पति-पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर थे। आरोपी पति ने वारदात को अंजाम देने के बाद कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। उसने कहा कि उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्राम मजरकट्टा निवासी डोमनकांत ध्रुव इंडागांव शिक्षक में था। वो मूल रूप से छुरा के पीपरछेड़ी का रहने वाला था। वहीं उसकी पत्नी मीना ध्रुव गंजईपुरी स्कूल में टीचर थी। उसका मायका धमतरी के मोहंदी में था। दोनों पति-पत्नी ने मजरकट्टा में अपना मकान बनाया था और वहां से अपने-अपने स्कूल आना-जाना करते थे। दोनों को एक 10 साल का बेटा और 3 साल की बेटी है।

पति डोमनकांत को शराब पीने की लत थी। शुक्रवार को भी वो शराब पीकर घर आया और पत्नी मीना के साथ विवाद करने लगा। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि डोमनकांत ने मीना पर रॉड से हमला कर दिया। इससे पत्नी मीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लहूलुहान लाश को कमरे में ही छोड़कर आरोपी कोतवाली थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की बात कबूल की।

जानकारी मिलते ही पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और घर को सीलबंद कर दिया। आज शनिवार को फिर से पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के परिजनों को बुलाकर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!