AmbikapurChhattisgarh

आरटीआई एक्टिविस्ट एवं अधिवक्ता डीके सोनी को स्थानीय ठेकेदार के द्वारा धमकी दिये जाने के मामले में राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा गया ज्ञापन……

अभिषेक सिंह की खबर iDP24 NEWS.. अम्बिकापुर– सरगुजा संभाग के सुप्रसिद्ध आरटीआई एक्टिविस्ट एवं सामाजिक कार्यकर्ता डीके सोनी को उनके अम्बिकापुर स्थित कार्यालय में आकर एक बड़े स्थानीय ठेकेदार के द्वारा धमकी दिए जाने को लेकर बलरामपुर रामानुजगंज सोसाइटी फार फास्ट जस्टिस के उपाध्यक्ष विकास दुबे एवं प्रमोद मिश्रा के नेतृत्व में सोसायटी के सदस्यों के द्वारा राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंप उचित कार्यवाही की मांग की है।एवं डीके सोनी एवं उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग की।
राज्यपाल के नाम एसडीएम को प्रेषित किये गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि सरगुजा संभाग के सुप्रसिद्ध आरटीआई एक्टिविस्ट एवं सामाजिक कार्यकर्ता डी के सोनी के द्वारा समय-समय पर भ्रष्टाचार को उजागर करने एवं भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए कार्य करते रहते हैं। जिससे भ्रष्टाचारियों में बौखलाहट रहती है। डी के सोनी के द्वारा अंबिकापुर रिंग रोड निर्माण में हुये करोड़ों रुपए का बड़ा घोटाला उजागर किया जिसमें माननीय न्यायालय के द्वारा भी प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए जिस पर बौखलाए भ्रष्टाचारियों के द्वारा डी के सोनी पर दबाव बनाए जाने के लिए उनके कार्यालय में आकर एक बड़े स्थानीय ठेकेदार के द्वारा धमकी दी गई जो बहुत ही निंदनीय है। इस मामले को गंभीरतापूर्वक तत्काल संज्ञान में लेते हुए डी के सोनी एवं उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए एवं मामले में उचित कार्यवाही की जाए। इस दौरान सोसाइटी के दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!