Pendra Gorela

नशे के खिलाफ शिकंजा: गौरेला में 35KG गांजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार…

@सुमित जालान

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- गौरेला थाना पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में फरार आरोपी रमेश राठौर को ग्राम रानीझाप से गिरफ्तार किया है । आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 35 किलो गांजा भी बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

जिले के पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा अवैध कारोबारियों के विरुद्ध निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है अभियान के दौरान गुरूवार को थाना प्रभारी गौरेला को मुखबिर से सूचना मिली कि गाँजा तस्करी के प्रकरण में फरार आरोपी रमेश राठौर आज अपने घर रानीझाप आया हुआ है और काफी मात्रा में गाँजा भी रखा है।

थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा सूचना से पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को अवगत कराया गया, पुलिस अधीक्षक के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडेगांवकर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गौरेला को अविलम्ब मौके पर पहुंचकर वैधानिक कार्यवाही के दिशा निर्देश दिया गया।

थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा नारकोटिक एक्ट के प्रावधानों के तहत आरोपी रमेश राठौर को हिरासत में लेकर उसके घर की तलाशी लेने पर 35 kg गांजा को जप्त कर मौके पर विधिवत कार्यवाही उपरांत थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 457/21 धारा 20(बी) NDPS एक्ट कायम कर आरोपी रमेश राठौर पिता इंदर सिंह राठौर (48) को गिरफ्तार कर लिया गया है। विदित हो कि रमेश राठौर थाना गौरेला के अपराध क्रमांक 299/21 धारा 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में घटना बाद से फरार था उक्त प्रकरण में भी आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

नारकोटिक्स एक्ट के प्रकरण में गाँजा बरामदगी, आरोपी गिरफ्तारी में सराहनीय भूमिका निरीक्षक थाना प्रभारी गौरेला युवराज तिवारी, सहा उप निरीक्षक नरेश साहू, आर कौशलेंद्र बघेल, रवि त्रिपाठी की रही।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!