National

पिछले 24 घंटे में 26 नए केस, MP में बढ़ रहा कोरोना , सबसे अधिक भोपाल से, BJP सांसद भी कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव मरीजों की संख्या 100 के पार

 भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं। बीते 24 घंटे में 26 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। सबसे अधिक राजधानी भोपाल में 14 मरीज मिले है। वहीं बीजेपी सांसद रोडमल नागर  भी कोरोना संक्रमित पाए गये है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 100 के पार पहुंच गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर हॉस्पिटल में चाक-चौबंद व्यवस्था की जा रही है। मॉकड्रिल को लेकर अस्पताल तैयारियों में जुट गए है।

एमपी कोरोना अपडेट

प्रदेश में एक बार फिर कोरोना वायरस अपने पैर पसारने लगा है। पिछले 24 घंटे के अंदर 26 नए मामले सामने आए है। जिसमें सबसे ज्यादा 14 मरीज भोपाल से मिले है। वहीं इंदौर से 5, जबलपुर से 4 और ग्वालियर से 3 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 100 के पार पहुंच गई। प्रदेश में कुल एक्टिव मरीज 101 है। पॉजिटिविटी रेट 1.7 है। लगातार बढ़ते मरीजों की संख्या ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है।

बीजेपी सांसद को हुआ कोरोना

राजगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रोडमल नागर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकले है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही सांसद ने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है।

कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर अलर्ट

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मरीज को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है। मॉकड्रिल को लेकर अस्पताल तैयारी कर रहे है। ऑक्सीजन प्लांट, बेड, दवाइयों की व्यवस्था को लेकर अब सरकारी अस्पतालों में चाक चौबंद व्यवस्था की जा रही है। JP अस्पताल अधीक्षक राकेश श्रीवास्तव ने कहा सबका वैक्सीनेशन काफी बेहतर तरीके से हुआ है। इसलिए इस बार कोरोना से कोई डर नहीं है, लेकिन फिर भी सेफ़ साइड के लिए सारी व्यवस्था संपूर्ण तरीके से की जा रही है। सरकार की तरफ से टेस्टिंग बढ़ाने के भी आदेश है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!