Chhattisgarh

IND Vs NZ Match Ticket Black Marketing : ब्लैक में टिकट बेचते 4 आरोपी गिरफ्तार

IND Vs NZ 2nd ODI MATCH : 21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे क्रिकेट मैच होने वाला है। जिसे लेकर पूरे रायपुर में क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है। वहीं भारत और न्यूजीलैंड के एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी होने की खबर थी। जिसपर रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए। ब्लैक में टिकट बेचने वालों पर कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, वनडे क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए रायपुर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में टिकटों की कालाबाजारी में संलिप्त लोगों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा दिनांक 19 जनवरी को थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कटोरा तालाब पास टिकटों की कालाबाजारी करते कुरूद धमतरी निवासी राहुल वारयानी एवं आकाश वारयानी को पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट तथा 20 जनवरी को थाना टिकरापारा क्षेत्र के पचपेढ़ी नाका पास टिकटों की कालाबाजारी करते रायपुर निवासी तनमय जैन एवं अमनदीप सिंह को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जब्त कर चारों व्यक्तियों के विरूद्ध थाना सिविल लाइन एवं टिकरापारा में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्यवाही की जा रही है। इस प्रकार 02 दिनों में टिकटों की कालाबाजारी करने वाले 04 व्यक्तियों से कुल 44 नग टिकट जब्त किया गया है।

रायपुर पुलिस द्वारा टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर पैनी नजर रखीं जा रहीं है, टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

ब्लैक में मैच का टिकट बेचने वाले आरोपी-

  1. राहुल वारयानी पिता प्रकाश वारयानी उम्र 27 साल निवासी कुरूद गांधी चैक थाना कुरूद जिला धमतरी।
  2. आकाश वारयानी पिता प्रकाश वारयानी उम्र 25 साल निवासी कुरूद गांधी चैक थाना कुरूद जिला धमतरी।
  3. तनमय जैन पिता सुभाष जैन उम्र 22 साल निवासी पचपेड़ी नाका सुधर्म जैन विहार टिकरापारा रायपुर।
  4. अमनदीप सिंह पिता जितेन्द्र सिंह उम्र 26 साल निवासी महावीर नगर गुरूद्वारा के पास थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।
Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!