National

मध्य प्रदेश की जनसभा में केजरीवाल बोले, ‘मामा पर भरोसा मत करना, चाचा पर करना’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश में एक जनसभा में लोगों से कहा कि मामा पर भरोसा मत करना, चाचा पर करना.आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में पैर जमाने की कोशिश कर रही और इसके लिए उसने चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि “मुझे पता चला है कि मध्य प्रदेश में एक मामा हैं, उन्होंने उस मामा ने अपने भांजे-भांजियों को बहुत धोखा दिया है.”

सतना में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आपका बेटा, भाई और चाचा आ गया है. आप मामा पर भरोसा मत करना, चाचा पर भरोसा करना. अगर आप मुझे मौक़ा देंगे तो यहां आपके बच्चों के लिए स्कूल बनवाऊंगा, कॉलेज बनवाऊंगा और अस्पताल बनवाऊंगा. हम आपके बच्चों के लिए रोज़गार के अवसर भी पैदा करेंगे. हमने पहले ये दिल्ली में किया है और पंजाब में भी कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में मौक़ा मिला तो यहां भी करेंगे.”

केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के लिए आठ गारंटियों की भी घोषणा की.

उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार बनी तो प्रदेश में मुफ्त बिजली और शिक्षा के साथ-साथ बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा और मुफ्त और अच्छे इलाज की गारंटी दी जाएगी.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!