ChhattisgarhRaipur

विधायक के बेटे का निधन, फरवरी से अस्पताल में थे भर्ती; सीएम ने जताया शोक

रायपुर। खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा के बेटे प्रवीण वर्मा की मौत हो गई। प्रवीण वर्मा एक माह पहले सड़क हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उनकी आज मौत हो गई।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, 20 फरवरी को प्रवीण वर्मा अपनी कार से दोस्त के साथ काम से जगदलपुर जा रहे थे। इस दौरान धमतरी-कांकेर रोड में ट्रक को ओव्हरटेक करने के दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार सवार प्रवीण और दोस्त को बाहर निकाल कर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब एक महीने से ज्यादा दिनों तक उपचार चलने के दौरान प्रवीण जिंदगी और मौत की जंग लड़ते लड़ते आज 1 बजे उनकी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनके निधन पर शोक जताते हुए लिखा ‘खैरागढ़ विधायक श्रीमती यशोदा वर्मा एवं कांग्रेस नेता श्री नीलांबर वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा के निधन का समाचार दुखद है। एक सड़क दुर्घटना के बाद वह लंबे समय से अस्पताल में जंग लड़ रहे थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवारजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे। ॐ शांति:’

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!