ChhattisgarhRaipur

छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र आज से होगा शुरू…इन मुद्दों पर सत्ताधारी पक्ष को घेरेगा विपक्ष

रायपुर।छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र  आज से शुरू हो रहा है। सात दिन के सत्र में विधायकों ने 894 सवाल लगाए हैं। मुख्यमंत्री और वित्त विभाग के भारसाधक मंत्री भूपेश बघेल  अनुपूरक बजट पेश करेंगे। विधानसभा में सरकार की तरफ से पांच विधेयक पेश करने की सूचना दी गई है।

मुख्यमंत्री निवास में सरकार के रणनीतिकार एक-एक विषयवस्तु की जानकारी एकत्र कर रहे हैं और कांग्रेस विधायकों को जवाब देने के लिए तैयार कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष की क्या स्थिति है, सभी जानते हैं। भाजपा एक-एक योजना की समीक्षा करेगी और सदन से लेकर जनता के बीच जाकर सवाल करेगी।

हमारी पूरी तैयारी है – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बुधवार से विधानसभा का सत्र चालू होगा। मानसून सत्र में अनेक सवाल, ध्यानाकर्षण और स्थगन लगाए गए हैं। हमारी पूरी तैयारी है। विधायक दल की बैठक हो गई है। पूरी ताकत के साथ हमारे साथी जवाब देंगे।

मानसून सत्र को लेकर पक्ष-विपक्ष के विधायक पूरी तैयारी में

छत्तीसगढ़ विधानसभा का सात दिवसीय मानसून सत्र को लेकर पक्ष-विपक्ष के विधायक पूरी तैयारी में हैं। मुख्यमंत्री निवास पर कांग्रेस( congress) विधायक दल की बैठक में इसे लेकर रणनीति बनाई गई है। इसमें भाजपा की तरफ से अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जाएगा। इसकी तैयारी को लेकर भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि विपक्ष के सभी सवालों का जवाब देने के लिए हमारे साथी तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!