ChhattisgarhRaipur

मंत्री प्रेमसाय के इस्तीफे और मरकाम को मिली नई जिम्मेदारी पर पूर्व सीएम रमन ने कसा तंज, कहा- पार्टी ने बड़ा वाला झुनझुना पकड़ा दिया

रायपुर. शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के इस्तीफे पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष हटाया गया, नए प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, इन्हें कंपनसेट करने के लिए कुछ करना था. इसलिए 100 दिन के लिए मंत्री बना दिया. पार्टी ने बड़ा वाला झुनझुना पकड़ा दिया.

Related Articles

2023 चुनाव में मंत्रिमंडल फेरबदल के बाद गेम चेंजर की बात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस बुरी तरह हार रही है. कांग्रेस पूरी तरह पीछे रहेगी. कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बता दें कि प्रदेश में चुनाव से पहले भूपेश कैबिनेट में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. पीसीसी चीफ बदले जाने के बाद मोहन मरकाम को कल राजभवन में सुबह 11.30 बजे मंत्री पद की शपक्ष दिलाई जाएगी. जिसको लेकर राजभवन में तैयारियां शुरू हो चुकी है. वहीं खबर यह भी आ रही है कि, प्रेमसाय टेकाम ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके अलावा 3 अन्य मंत्रियों के इस्तीफे की चर्चा हो रही है. जिनकी जगह पर पूर्व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के अलावा सीनियर विधायक धनेन्द्र साहू को मंत्री बनाए जाने की सुगबुगाहट है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!