Bhilai-DurgChhattisgarh

पूर्व मंत्री के रिश्तेदार के घर से एक करोड़ की चोरी

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के दुर्ग के ओल्ड आदर्श नगर में रहने वाले रिश्तेदार पंकज राठी के घर में चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घर से चोर करोड़ों के माल ले उड़े हैं। जानकारी के अनुसार, जिस वक़्त घर में चोरी हुई उस वक्त घर के सभी लोग पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए रायपुर गए हुए थे। तभी सूने मकान से चोरों ने धावा बोल दिया और डेढ़ किलो सोना, 15 किलो चांदी और 10 लाख रुपए नगद सहित लगभग एक करोड़ रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

यह मामला पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है। वहीं चोरी की घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पंकज राठी रोड कॉन्ट्रैक्टर हैं। उनके साले की शादी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की बेटी के साथ 6 फरवरी को संपन्न हुई है। परिवार 5 फरवरी को दुर्ग से रायपुर के लिए निकला था। उन्हें वहां से मंगलवार सुबह को कॉल आया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। जब वे घर पहुंचे, तो सभी अलमारियां टूटी हुई थीं और सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

पंकज राठी के मुताबिक उनके घर से सोने-चांदी और 10 लाख नगद समेत करीब एक करोड़ की चोरी हुई है। इधर एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने चोरी की घटना के लिए पीड़ित परिवार को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है। उन्होंने कहा कि कई बार कहने के बावजूद परिवार और मोहल्लेवालों ने सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!