Chhattisgarh

50 फीट ऊंचाई से गिरा प्लांट का मजदूर मौत…

कोरबा ; कोरबा एनटीपीसी प्लांट में लगभग 50 फीट की ऊंचाई से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई है. प्लांट परिसर में टावर के मेंटेनेंस का काम चल रहा था. इसी दौरान ये हादसा हुआ. मजदूर को पहले एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल में ले जाया गया. जहां से उसे न्यू कोरबा अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. मजदूर की मौत पर प्रबंधन ने हर संभव मदद करने की बात कही है. पुलिस मामले में लापरवाही की जांच कर रही है.

Related Articles

एनटीपीसी प्लांट परिसर में लगभग 50 फीट ऊंचाई पर कूलिंग टावर का मेंटेनेंस कार्य चल रहा था. इसी दौरान स्ट्रक्चर टूटने से मजदूर चमार सिंह(45 वर्ष) वहां से गिर गया. गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट लगी. गंभीर घायल मजदूर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. मजदूर पास के ही गांव केदाईखार का रहने वाला था. एनटीपीस में ठेका मजदूरी में काम करता था.

एनटीपीसी की जनसंपर्क अधिकारी हिमानी शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 26 मार्च को कोरबा सुपर थर्मल पावर स्टेशन में संविदा वर्कर को काम के दौरान गंभीर चोट आई. मजदूर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां इलाज के दौरान मौत हो गई. मजदूर के परिवार को हरसंभव मदद दी जाएगी.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!