BilaspurChhattisgarh

इतने रुपए मिलेगी सैलरी…NTPC में 300 पदों पर भर्ती

बिलासपुर। बेरोजगार युवाओं के लिये नौकरी का सुनहरा अवसर है। नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने 300 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इसके लिए 35 साल तक की उम्र के उम्मीदवार अपनी योग्यतानुसार पद के लिए दो जून तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।

Related Articles

कैंडिडेट्स NTPC के ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर सीधे ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इसके साथ ही NTPC के करियर पेज ntpc.co.in पर भी आवेदन किया जा सकता है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। साथ ही आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट मिलेगी।

इन पदों के लिए निकली वैकेंसी

एनटीपीसी के इस भर्ती अभियान के तहत कुल 300 पदों को भरा जाएगा। इनमें से 120 पद विद्युत विभाग में सहायक प्रबंधकों के लिए हैं। वहीं 120 पद यांत्रिक विभाग में सहायक प्रबंधक और शेष 60 पद इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन में सहायक प्रबंधकों के लिए हैं, जिसमें योग्यतानुसार उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे।

कैंडिटेड्स के लिए योग्यता

कैंडिडेट्स को इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंटेशन में बीई, बीटेक 60 प्रतिशत अंकों के साथ पास होना चाहिए। सिलेक्ट किए गए उम्मीदवारों को E3 ग्रेड के मुताबिक 60 हजार रुपए से लेकर 1 लाख 80 हजार रुपए सैलेरी मिलेगी।

उम्मीदवार ऑनलाइन जमा कर सकेंगे आवेदन

ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं।
E3 स्तर पर सहायक प्रबंधक के पद के लिए भर्ती के लिंक पर क्लिक करें।
पोर्टल पर रजिस्टर करें और जरूरी डिटेल्स दर्ज करें।
फॉर्म सबमिट करें, आगे की जरूरत के लिए एक प्रिंट आउट लेकर रख लें।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!