Chhattisgarh

ट्रक की चपेट में आया स्कूटी सवार,मौके पर ही मौत…

भिलाई : नेहरू नगर चौक में ट्रैफिक रूल तोड़कर भाग रहा स्कूटी सवार ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। इससे उसके शरीर के 2 टुकड़े हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद ट्रैफिक सिपाही ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेजा गया।

ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार सुबह 11.40 बजे हुई है। नेहरू चौक में ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिस का जवान दुर्ग से रायपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को पास करा रहा था। इसी दौरान सेक्टर एरिया से अंडर ब्रिज मार्ग की तरफ से दो लोग स्कूटी सीजी 04 एचवाय 6744 से काफी तेज रफ्तार में आए।

ट्रैफिक सिपाही ने चालक को रुकने का संकेत दिया। इसके बाद भी वह यातायात पुलिस के द्वारा दिये गए संकेतों का पालन न करते हुए तेज रफ्तार में चौक क्रॉस करने लगा। जैसे ही वह चौक के बीच पहुंचा, नागपुर की तरफ से आए ट्रक एमपी 04 एचई 4452 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इससे स्कूटर में पीछे बैठे बोरसी निवासी कल्याण साहू (50 वर्ष) के ऊपर से ट्रक गुजर गया। ट्रक का पहिया चढ़ने से उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक दीवानगंज भोपाल निवासी कमलेश को हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया है।

गमला छोड़ने जा रहा था स्कूटी सवार
मृतक कल्याण साहू और स्कूटी चालक मातरोडीह निवासी विक्की यादव दोनों बीएम इंजीनियरिंग रिसाली में हेल्पर के पद पर कार्यरत थे। वह लोग स्कूटी में लोहे का 4 नग गमला लेकर कहीं छोड़ने जा रहे थे।
ट्रैफिक पुलिस ने की जनता से अपील
यातायात पुलिस दुर्ग ने इस दुर्घटना को देखते हुए आम जनता व सभी वाहन चालकों से अपील की है। ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि चौक, चौराहे में लगे यातायात पुलिस कर्मियों द्वारा दिये जाने वाले संकेतों एवं यातायात सिग्नलों का पालन जरूर करें। ऐसा करके आप दुर्घटना से बचें और अपनी यात्रा को सुरक्षित बनाये।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!